करि‍श्मा अगर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है -रणधीर कपूर

0

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज कल अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ही करिश्मा कपूर के कथित ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया है और बांद्रा इलाके में घर भी ले लिया है। बस इसी खबर के बाद से ये खबरें तेजी से वायरल होने लगी कि अब संदीप और करिश्मा शादी करने वाले हैं।

अब हाल ही में इस बारे में जब करिश्मा के पिता रणधीर कपूर से पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो आपने कभी सोचा नहीं होगा।

दरअसल, रणधीर कपूर ने कहा, ‘अगर करिश्मा उनके साथ शादी करना चाहती हैं तो उनके साथ मेरा आशीर्वाद है। वो काफी यंग हैं और वो संदीप को अच्छे से जानती हैं, मैं नहीं जानता। मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं। अगर वो उनसे शादी का फैसला ले चुकी हैं तो मैं उनका पूरा साथ दूंगा।’

बीते सोमवार को डॉक्टर पत्नी अर्श‍िता से तलाक लेने में सफल हुए संदीप तोषनीवाल करिश्मा संग मुंबई में डिनर डेट पर नजर आए।

करिश्मा और संदीप कई बार आउटिंग और पार्टी, इवेंट्स में साथ नजर आ चुके हैं। तलाक के बाद दोनों के शादी करने का रास्ता भी साफ हो चुका है। करिश्मा की इस दूसरी शादी पर हो रही चर्चा को लेकर उनके पि‍ता रणधीर कपूर ने भी बात की है। खबरों की मानें तो रणधीर कपूर करिश्मा के सपोर्ट में हैं। उन्होंने कहा है- अगर करिश्मा दोबारा शादी करना चाहती हैं तो उनको मेरा आर्शीवाद है।

रणधीर ने आगे यह भी कहा कि करि‍श्मा अगर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं तो उन्ह‍ें इससे कोई दिक्कत नहीं है। वह बोले, ‘करिश्मा समझदार हैं और मैं संदीप को नहीं जानता लेकिन वह जानती हैं। मैंने बस उनकी तस्वीरें देखी हैं। रणधीर ने कहा कि अगर उनकी बेटी को ये फैसला होता है तो वह उनके साथ होंगे।’