गर्लफ्रैंड आ रही है घर तो रखें इन बातों पर नजर..

0
74

गर्लफ्रैंड- ब्वायफ्रैंड का रिश्ता ऐसा होता है, जिसमें थोड़ी जिद्द और प्यार होता है। कई बार अपनी जिद्द के चलते गर्लफ्रैंड ब्वायफ्रैंड का घर देखने की इच्छा रखती है।

इसी वजह से वह बार-बार अपने पार्टनर को बुलाने के लिए कहती है। अगर आपकी गर्लफ्रैंड भी कुछ ऐसा ही चाहती है तो उसे अपने घर ले जाने से पहले कुछ बातों पर जरूर ध्यान रखे जैसे अपने कमरें को साफ रखें क्योंकि इसका उनपर काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

आइए जानते है ऐसी ही कुछ बातें।
1. एक्स गर्लफ्रैंड की फ़ोटोज करें डिलीट
कई बार ऐसा होता है कि लड़के अपनी एक्स गर्लफ्रैंड की यादों में खोएं रहते है और चक्कर में आपने बिस्तर , फोन में उसी फोटोज रखते है। ऐसे में तुंरत उन्हें वहां से हटा दें क्योंकि इससे आपका रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता है।
2. लैपटॉप के वालपेपर लें बदल
कुछ लड़के होते है, जो अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप की स्क्रीन पर किसी भी हॉट लड़की की तस्वीर लगा लेते है। ऐसे में उस तस्वीर को बदल लें क्योंकि यही स्क्रीन फोटो आपके रिश्ते की रूकावट बन सकती है।
3. किचन को करें साफ
भले ही आप अपने रसोईघर में खिल्लारा डालकर रखते हो लेकिन जब गर्लफ्रैंड क्या कोई और घर में आने वाला हो तो किचन की अच्छे से सफाई करें क्योंकि इन सब चीजों से भी आपके रिश्ते में रूकावट आ सकती है।
4. सिगरेट
वैसे तो सिगरेट पीना सेहत के लिए हानिकारक होती है लेकिन अगर आप पीते भी है तो गर्लफ्रैंड के घर आने से पहले सिगरेट के बट अच्छे से साफ कर दें।
5. रूम फ्रैशनर डालें
कमरे साफ रखने के साथ-साथ ताजी महक भी जरूरी है तो ऐसे में रूम फ्रैश्नर छिड़के। नहीं तो अगरबत्ती जला दें