जियो ने एक बार फिर धन धना धन ऑफर पेश किया

0

फेस्टिवल सीजन को देखते हुए जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर धन धना धन ऑफर पेश किया है। नए ऑफर के तहत ग्राहकों को 399 रुपए के रीचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। बता दें कि कैशबैक ऑफर ग्राहकों को वाउचर के तौर पर मिलेगा जिन्हें अपने नंबर को रीचार्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। जियो का यह ऑफर 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक जारी रहेगा।

– प्रीपेड ग्राहक
प्लान की तहत ग्राहकों को हर दिन 1जीबी डाटा की सुविधा दी जाएगी। साथ मुफ्त एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

– पोस्टपेड ग्राहक
वहीं, पोस्टपेड ग्राहकों की बात की जाए तो पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी यही सुविधाएं उपलब्ध हैं और तीन बिलिंग साइकिल के लिए वैध है।

कैसे मिलेगा कैशबैक
जियो प्राइम ग्राहकों को 399 रुपए वाले रीचार्ज पैक खरीदने पर 50 रुपए के 8 वाउचर यानी कुल 400 रुपए के वाउचर मिलेंगे। इन वाइचर को आने वाले समय में 309 रुपए या इससे ज़्यादा के प्लान या 91 रुपए या ज़्यादा के डेटा एड-ऑन को रीचार्ज करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि एक बार में सिर्फ एक वाउचर का ही इस्तेमाल किया जा सकता है।  उदाहरण के तौर पर, 50 रुपए का एक वाउचर मिलने के बाद, आप 309 रुपए के रीचार्ज के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और बाकी बचे 259 रुपए डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग या दूसरी तरीके से अदा किए जा सकते हैं।

इस जियो ऑफर का फ़ायदा वो ग्राहक भी ले सकते हैं जिनकी वैधता अभी बाकी है। इस स्थिति में, 399 रुपए वाले रीचार्ज को इस अवधि के दौरान खरीदने पर यह पैक तभी शुरू होगा जब मौज़ूदा प्लान की वैधता खत्म हो जाएगी।