स्टीव वॉ का बड़ा बयान, कहा- अश्विन गेंदबाजी के डॉन ब्रैडमैन हैं

0
7

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को गेंदबाजी का डॉन ब्रैडमैन करार दिया है और कहा है कि भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम को उनसे निपटने की जरूरत है.

ऑस्ट्रेलिया को पुणे में 23 फरवरी से भारत के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज खेलनी है और वॉ का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया को दबाव में धैर्य कायम रखना होगा और अश्विन की गेंदबाजी से निपटने का तरीका ढूंढना होगा. वॉ ने यहां बातचीत के दौरान संवाददाताओं से कहा, अश्विन गेंदबाजी के ब्रैडमैन हैं. वह जो कर रहा है वह शानदार है. मुझे लगता है कि वह ऐसा खिलाड़ी है जिससे हमें निपटना होगा.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अश्विन की गेंदबाजी से निपटने के तरीके ढूंढने होंगे. अगर ऑस्ट्रेलिया ऐसा कर पाया तो हमारे पास मौका होगा. खिलाड़ियों को दबाव में धैर्य कायम रखना होगा. भारतीय ऑफ स्पिनर की तारीफ करते हुए वॉ ने कहा, वह अभी जिस तरह खेल रहा है, वह कई रिकॉर्ड तोड़ने वाला है. अश्विन के आंकड़े बेहतरीन हैं.

वॉ ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए यह सीरीज मुश्किल होगी क्योंकि भारतीय टीम संयोजित है और विराट कोहली की कप्तानी शानदार है. उन्होंने कहा कि भारत अभी काफी अच्छा खेल रहा है और उनकी टीम अच्छी तरह से संयोजित है. सभी अपनी भूमिका में काफी सहज हैं. साथ ही वे स्वदेश में काफी खेल रहे हैं. घरेलू मैदान पर उनको हराना काफी मुश्किल है और पिछले कुछ वर्षों में यह साबित हुआ है.