गांगुली बोले- वेस्टइंडीज की गेंदबाजी क्लब स्तरीय, कोहली को सराहा

0

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने जहां विराट कोहली के शतक की जमकर तारीफ की वहीं उन्होंने वेस्टइंडीज टीम की गेंदबाजी को क्लब स्तरीय बता डाला.

भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली भी विराट के कायल हो चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘इस सीरीज में विराट रन बनाने का कोई मौका नहीं चूकेंगे. इस वेस्टइंडीज टीम की गेंदबाजी किसी क्लब टीम जैसी है. मुझे हैरानी है कि रहाणे, शिखर और पुजारा वेस्टइंडीज जाकर भी स्पिनर को अपनी विकेट आसानी से दे बैठे. उन्हें भी काफी निराशा होगी.’

शानदार फॉर्म में हैं विराट
1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य मदन लाल ने कहा, ‘विराट ने इस टेस्ट में जिस तरह से बल्लेबाजी की है, बड़ी बात नहीं होगी की अगर वो इस सीरीज में 700-800 या फिर उससे भी ज्यादा रन बना डालें. वो जबरदस्त फॉर्म में हैं.’

ड्रेसिंग रूम में मची खलबली
जिस शानदार तरीके से विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे का आगाज किया है उससे मेजबान टीम के ड्रेसिंग रूम में खलबली मच गई है. पहले मैच के पहले ही दिन विराट को समझ आ गया कि वेस्टइंडीज की गेंदबाजी का हाल बदहाल है.

कोहली से विराट नहीं कोई
बड़ा खिलाड़ी वही होता है जो ऐसे मौकों को हाथ से नहीं जाने देता. और इस वक्त भारतीय क्रिकेट में विराट से बड़ा कोई नहीं है. चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, यहां तक की शिखर धवन भी, गलती करके अपनी विकेट गंवा बैठे. लेकिन, विराट तो विराट हैं, वो कहां ऐसे हाथ आए मौके को निकलने देते. डबल-फिगर मार्क पर पहुंचते ही उन्हें तो सेंचुरी के सिवा कुछ और नजर ही नहीं आया.

Previous articleश्री नारायण केसरी का नागरिक अभिनन्दन
Next articleकोहली बने विदेश में डबल सेंचुरी लगाने वाले पहले भारतीय कप्तान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here