परिवार के बड़े बुजुर्गो का आर्शीवाद मेरे साथ-अखिलेश

0

एक साल से अधिक समय तक चले पारिवारिक विवाद के बाद अब सुलह समझौते की आ रही महक के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज दावा किया कि परिवार के बड़े बुजुर्गो का आर्शीवाद उनके साथ है और कल होने वाले सम्मेलन में उनके पिता मुलायम सिंह यादव शामिल होंगे।

पार्टी के दसवें राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन की पूर्व संध्या पर अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा कि पिताजी और चाचा दोनों का आर्शीवाद उनके साथ है। चाचा ने तो उन्हें बधाई तक दे दी है। उनसे पूछा गया था कि क्या उनके पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव का आर्शीवाद उनके साथ है। उन्होंने दोनों का ही नाम लिये बगैर तपाक से कहा, ‘जिसकी चर्चा आप लोग कर रहे हैं उन दोनों का आर्शीवाद मुझे मिला हुआ है। एक ने तो बधाई तक दे दी है।’ एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नेताजी को आमंत्रित किया गया है, उम्मीद है कि कल वह सम्मेलन में आयें। ’

पारिवारिक विवाद के बारे में पूछे अन्य सवालों को वह टाल गये। कांग्रेस से गठबंधन जारी रखने संबन्धी सवाल पर उनका कहना था कि अभी मामला यथावत है। गठबंधन आगे रहेगा या नहीं इस पर अभी विचार नहीं किया गया है लेकिन नगरीय निकाय का चुनाव पार्टी अकेले लड़ेगी।

Previous articleजनसुनवाई में सुनी गई नागरिकों की समस्याएं
Next articleहजारों रूपए की दवाई खाने से बेहतर है रोज कच्चा केला खाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here