भाजपा पूर्ण बहुमत में आयी तो बनेगा राम मंदिर- मौर्य

0

भाजपा के उत्तर प्रदेश इकाई के प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि यदि पार्टी पूर्ण बहुमत प्राप्त करती है तो राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा. भाजपा ने 11 फरवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले विवादास्पद राममंदिर का मुद्दा उठाकर सबको चौंका दिया है.

मंगलवार को एकबार फिर इस विवादित मुद्दे को उठाते हुए पार्टी ने कहा कि अगर भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनती है तो अयोध्या में ‘भव्य’ राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा. सूबे के भाजपा प्रमुख केशव प्रसाद मौर्य ने यहां संवाददाताओं से कहा, कि राम मंदिर आस्था का सवाल है. दो महीने में इसका निर्माण होने नहीं जा रहा है. मंदिर का निर्माण चुनावों के बाद किया जाएगा. भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी.

उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री न तो पिछडा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ. मौर्य ने कहा, कि वह सिर्फ विश्वासघात करते हैं. उनका बयान तब आया जब इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार को यह सुनिश्चित करने को कहा कि 17 अन्य पिछडा वर्ग (ओबीसी) समूहों से जुडे लोगों को नया जाति प्रमाण पत्र नहीं जारी किया जाए.

सपा-कांग्रेस गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर मौर्य ने कहा, कि सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस का जहाज काफी पहले डूब चुका है. अगर बसपा भी इसमें शामिल होती है तब भी वह भी इसे बचाने में सक्षम नहीं होगी. उन्होंने आरोप लगाया कि यादव के तहत समूचा सरकारी तंत्र भ्रष्टाचार में लिप्त है. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो वह जांच कराएगी और अगर जरुरत पडी तो ‘उन्हें जेल भेजेगी. ‘

Previous articleरिपब्लिक डे पर चीफ गेस्ट होंगे अबू धाबी के प्रिंस, दिल्ली में मोदी ने किया रिसीव
Next articleगूगल भी मना रहा है गणतंत्र दिवस, डूडल पर दिखा राजपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here