उपराष्ट्रपति चुनाव में गोपालकृष्ण गांधी को समर्थन देगी AAP

0

आम आदमी पार्टी उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के साझा उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी को समर्थन देगी. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोपाल कृष्ण गांधी को उपराष्ट्रपति चुनाव में समर्थन देने की घोषणा की.

कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों की ओर से उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए साझा उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गांधी ने मंगलवार शाम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके घर जाकर मुलाकात की. मुलाकात में उन्होंने केजरीवाल से समर्थन मांगा. दोनों के बीच बातचीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने गांधी को समर्थन देने की घोषणा की.

बता दें कि इससे पहले महात्मा गांधी प्रपौत्र राजमोहन गांधी आम आदमी पार्टी के टिकट पर 2014 लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ चुके हैं. ‘आप’ अब उपराष्ट्रपति चुनाव में भी गांधी के वंशज को समर्थन देगी.

वहीं राष्ट्रपति चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने विपक्षी उम्मीदवार और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को समर्थन दिया था. मीरा कुमार ने भी केजरीवाल से उनके घर जाकर मुलाकात की थी और चुनाव में समर्थन मांगा था.

दिलचस्प बात ये है कि उपराष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी की ओर से उम्मीदवार वेंकैया नायडू और अरविंद केजरीवाल के बीच केंद्र सरकार से कड़वाहट होने के बावजूद रिश्ते बेहतर रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उपराष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार के बजाय गोपाल कृष्ण गांधी को समर्थन देने की घोषणा की है.

Previous article2 अगस्त 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन
Next articleडिप्रेशन को हल्के में ना लें , हो सकता है जानलेवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here