एसपी श्री मीणा एक मिलनसार अधिकारी हैं-कलेक्टर श्री गुप्ता

0

आगर-मालवा – (ईपत्रकार.कॉम) |पुलिस अधीक्षक श्री आर.एस.मीणा को आगर-मालवा से जिला गुना स्थानांतरण हो जाने पर गत दिवस शुक्रवार को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा स्थानीय मनोरमा हॉटल आगर पर विदाई समारोह आयोजित कर एसपी श्री मीणा को भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री मीणा को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री अजय गुप्ता, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री राजेश शुक्ल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप पटेल, एडीएम श्री एनएस राजावत, एसडीओपी श्री एनएस डावर, एसडीएम श्री के.एल.यादव, समस्त सीईओ जनपद सहित जिला पंचायत एवं जनपद पंचायत के सभी अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

एसपी श्री मीणा ने जिले में अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि आमजन के साथ सद्व्यवहार करना चाहिए, उनकी शिकायतों को धैर्य पूर्वक सुनकर उसका समाधानकारी निराकरण करना चाहिए। किसी भी व्यक्ति की मदद बिना किसी भेदभाव के करना चाहिए। आमजन के हित में ऊर्जा के साथ कार्य करने से प्रशासन की अच्छी छवि बनती है। शासन द्वारा निर्धारित लक्ष्यों को समयसीमा में पूर्ण करें, इससे जिले की सकारात्मक छवि प्रदेश स्तर पर बनती हैं।

कलेक्टर श्री गुप्ता ने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि एसपी श्री मीणा अपने कार्य और अच्छे व्यवहार के लिए पहचाने जाते हैं। एसपी श्री मीणा एक मिलनसार अधिकारी हैं। जिस-जिस जिले में अपनी सेवाएं दी वहां के लोगों से श्री मीणा ने अपनत्व का रिश्ता कायम कर लिया। उन्होंने अधिकारी-कर्मचारी से कहा कि श्री मीणा के सकारात्मक एवं सक्रिय सहयोग से जिले में सभी विभागों के अधिकारियों का पुलिस प्रशासन के साथ आपसी समन्वय बना रहा और सभी ने टीम भावना के साथ कार्य किया। जिले की कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने में एसपी श्री मीणा का एक कप्तान के रूप में प्रशंसनीय योगदान रहा।

कार्यक्रम में सीईओ जिला पंचायत श्री शुक्ल ने कहा कि एसपी श्री मीणा ने जिले में उल्लेखनीय कार्य किया है। कार्यक्रम का संचालन एमपी एग्रो प्रबंधक श्री ओ.पी.विजवर्गीय एवं आभार अतिरिक्त सीईओ श्री सेंगर ने माना।

Previous articleकांगेस के नेता से नीतीश ने कहा- आपको यहाँ पर देख कांग्रेस पार्टी से न निकाल दे
Next articleइन तरीको से कोई चुरा नहीं पाएगा आपका कीमती फ़ोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here