ओप्पो भारत में लॉन्च करेगी डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन

0

ओप्पो भारत में जल्द ही डुअल सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। दरअसल, इस चीनी कंपनी ने एक इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजा है। नई दिल्ली में होने वाले इवेंट के बारे में कहा गया है कि यह ‘सेल्फी की दुनिया का नया युग’ होगा। इवेंट 23 मार्च को आयोजित किया जाना है। कंपनी ने भले ही स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन हाल फिलहाल में आई रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि ओप्पो एफ3 और ओप्पो एफ3 प्लस को पेश किए जाने की संभावना है। क्योंकि ये फोन फिलिपिंस मार्केट में सेल्फी एक्सपर्ट टैगलाइन के साथ आ रहे हैं और इन्हें अब तक भारत में नहीं पेश किया गया है।

इस नए स्मार्टफोन को “New Era of Selfie Expert” के नाम से प्रमोट किया जा रहा है. इस चाइनीज कंपनी ने अभी तक ये खुलासा नहीं किया है कि वो कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. ये कंपनी पहले भी सेल्फी के लिए खास स्मार्टफोन लॉन्च करती रही है.

हाल में आई रिपोर्ट की माने तो ये स्मार्टफोन Oppo F3 और Oppo F3 plus हो सकते हैं. फिलीपींस में इन दोनों फोन का कंपनी ‘Selfie Expert’ टैगलाइन से विज्ञापन कर रही है. हो सकता है इन दोनों फोन्स में dual selfie कैमरा सैटअप हो.

रिपोर्ट्स के मुताबिक F3 plus में 6 इंच की 1080p यानी फुल HD डिस्प्ले हो सकती है. इसके साथ ही octa-core Snapdragon 653 प्रोसेसर होगा. इसके अलावा इसमें 4GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज होगी, जिसे SDcard लगाकर 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत ये होगी कि इसमें 2 सेल्फी कैमरे होंगे. बेहतर सेल्फी के लिए एक लेंस 16MP और होगा जबकि दूसरा 8MP का.

Previous articleअगर आप भी बनने जा रहीं है दुल्हन, तो इन बातों का रखें ध्यान
Next articleसैनिक और किसान में कोई अंतर नहीं: लालू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here