कमजोर सरकार का इंतजार कर रहे आतंकी, सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी-PM मोदी

0

लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण का प्रचार अपने चरम पर है. बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या के पास अंबेडकरनगर में चुनावी सभा को संबोधित किया. अंबेडकरनगर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये देश के स्वाभिमान की धरती है, यही स्वाभिमान पिछले पांच साल में काफी बढ़ा है. हम देश में हर किसी को साथ लेकर चले हैं जिसके बूते हम नए भारत का सपना साकार करने की ओर बढ़ रहे हैं.

पीएम ने कहा कि देश को सपा-बसपा-कांग्रेस की सच्चाई जानना जरूरी है, मायावती ने बाबा साहेब के नाम का इस्तेमाल किया लेकिन उनका आदर्शों का पालन नहीं किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने भी राम मनोहर लोहिया के आदर्शों को मिट्टी में मिला दिया.

पीएम ने अपनी रैली में आतंकी हमलों पर भी बात की. उन्होंने कहा कि 2014 से पहले भारत की स्थिति श्रीलंका के जैसे ही थी, देश में कई जगह बम धमाके होते थे. पिछले पांच साल में देश में आतंकी हमले कम हुए हैं, हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है. आतंकी हमारे देश में कमजोर सरकार के इंतजार में हैं, लेकिन सावधानी हटी दुर्घटना हटी.उन्होंने कहा कि ये नया हिंदुस्तान है, जो छेड़ता नहीं है लेकिन अगर कोई हमें छेड़ेगा तो हमें उसे छोड़ेंगे नहीं.

मोदी ने कहा कि कांग्रेस मे सत्तर सालों से गरीबी हटाओ की बात की, लेकिन इन्होंने कभी भी श्रमिकों और मजदूरों की परवाह नहीं की. इन्होंने सिर्फ अपने परिवार का भला किया. मजदूर दिवस के अवसर पर पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने मजदूरों के लिए पेंशन, बीमा देने का काम किया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी के लिए लोगों का प्यार देख विरोधियों का बीमा बढ़ जाता है.

रैली में पीएम ने कहा कि हमारे देश की आत्मा संस्कृति, आस्था में बसती है. हमारी संस्कृति को तुष्टिकरण का खेल खेलने वालों ने खतरे में डाला, हमारी सरकार ने कुंभ को भव्य तरीके से मनाया. अयोध्या की दिवाली की दुनियाभर में चर्चा होती है. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को पहली बार रामायण की प्रेरणा झांकी में दिखी.

अयोध्या को लेकर मोदी ने कहा कि हमारी सरकार रामायण सर्किट पर काम कर रही है, जहां भी प्रभु राम के निशान हैं उन जगहों को विकसित किया जा रहा है.

Previous articleआम आदमी को झटका, बिना सब्सिडी वाले LPG सिलेंडर की बढ़ी कीमत
Next articleफेनी तूफान के चलते चुनाव आयोग ने हटाई आचार संहिता