कांग्रेस-सपा के गठबंधन पर आखिरी फैसला बीजेपी का होगा: मायावती

0

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि केंद्र में सरकार बनने के बाद बीजेपी अपने वादों का एक-चौथाई भी पूरा नहीं कर पाई है. नोटबंदी का फैसला जल्दबाजी में ले लिया और अब यह उनके लिए गले की फांस बन गया है. अपने चोर दरवाजे से बीजेपी ने पूंजीपतियों और धन्नासेठों का बहुत पैसा बहाया है.

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस का गठबंधन बीजेपी के इशारे पर हो रहा है. कांग्रेस-समाजवादी पार्टी का गठबंधन तभी होगा, जब बीजेपी को फायदा होगा. यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय है. बीजेपी ने अपने पक्ष में हवा बनाने के लिए कुछ स्वार्थी लोगों को तोड़कर अपनी पार्टी में शामिल किया और इसका खूब प्रचार करवाया.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अनेक तरह के घिनौने हथकंडे अपनाकर और परिवर्तन रैली करने के बाद भी बीजेपी को जनाधार बनाने में हताशा ही हाथ लगी है. बीजेपी ने रैलियों में करोड़ों रुपये खर्च कर दिए. मायावती ने कहा कि यूपी में दंगों के पीछे समाजवादी पार्टी और बीजेपी है. उन्होंने मुस्लिमों को आगाह करते हुए कहा कि बीजेपी और अन्य पार्टियां मुस्लिम वोटों को बांटने की चाल चल रही हैं.

Previous articleबचपन की गलतियां पड सकती है भारी
Next articleआने वाले दिनों में सस्ता हो सकता है सोना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here