कोरोना संकट के बीच ‘बेबी डॉल’ पार्टी कर रहे भाजपाई-AAP सांसद

0

कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. गायिका कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया समेत सियासत के कई दिग्गजों ने खुद आइसोलेशन में जाने की जानकारी दी है. आइसोलेशन में जाने वालों में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद दुष्यंत सिंह, वरुण गांधी और पूर्व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल भी शामिल हैं.

भाजपा सांसद दुष्यंत भी लखनऊ में हुई उस पार्टी में मौजूद थे, जिसमें कनिका ने शिरकत की थी. तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन के सेल्फ क्वारंटाइन में जाने का जिक्र करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी सावधानी बरतते हुए सेल्फ क्वारंटाइन में जाने की जानकारी दी है. सिंह ने भाजपा पर ट्वीट कर हमला बोला है. संजय सिंह ने कहा है कि मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के चक्कर में जबरदस्ती संसद चलाई गई.

AAP के राज्यसभा सांसद ने कहा कि हम लोगों ने बार-बार करोरोना की जांच का मुद्दा उठाया, लेकिन सरकार बेपरवाह होकर खतरा आने का इंतजार करती रही. उन्होंने कहा कि देश संकट में है और भाजपाई ‘बेबी डाल’ पार्टी कर रहे हैं. सांसद दुष्यंत सिंह भी पार्टी में मौजूद थे जो फिर संसद आए. गौरतलब है कि AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सदन में कोरोना टेस्ट की सुविधा बढ़ाने की मांग की थी.

बता दें कि कोरोना के खौफ को देखते हुए विपक्षी सांसद कई दिनों से संसद सत्र स्थगित करने की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार ने अब तक सांसदों की इस मांग पर ध्यान नहीं दिया हैं.

Previous articleकोरोना वायरस की घातकता को गंभीरता से लेवे : कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान
Next articleकोरोना से बचने के लिए पहले ही अलर्ट हो जाएं