क्वारंटीन सेंटर में बदलेगा जम्मू स्टेडियम, 150 लोगों की होगी व्यवस्था

0

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उठाये जा रहे एहतियाती कदम और अतिरिक्त बुनियादी ढांचे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार जम्मू स्टेडियम के दो इंडोर परिसरों में 150 बिस्तरों वाले क्वारंटीन सेंटर स्थापित करेगी। इस सिलसिले में वरिष्ठ डॉक्टरों, प्रशासनिक और सेना के जवानों ने गुरूवार सुबह मौलाना आजाद स्टेडियम और भगवती नगर इंडोर काम्प्लेक्स का निरीक्षण किया।

जम्मू-कश्मीर खेल परिषद के सचिव जावेद नसीम चौधरी ने कहा, ‘केंद्र शासित प्रदेश के अन्य हिस्सों की तरह जम्मू में इंडोर काम्प्लेक्स को भी क्वारंटीन सेंटरों में बदला जा रहा है। राज्यपाल के सलाहकार लेफ्टिनेंट जनरल फारूक खान के निर्देश पर हम सभी बुनियादी ढांचों को प्रशासन को सौंप रहे हैं और वे लोग अपनी जरूरतों के हिसाब से इसका इस्तेमाल करेंगे।’

उन्होंने बताया कि मौलाना आजाद स्टेडियम को 80 बिस्तरों और भगवती नगर इंडोर काम्प्लेक्स को 70 बिस्तरों के क्वारंटीन सेंटर में तब्दील किया जाएगा। चौधरी ने कहा, ‘बिलावर, रियासी, राजौरी, पुंछ, बांदीपोरा, श्रीनगर में सभी इंडोर काम्प्लेक्स को भी प्रशासन को सौंपा जाएगा और जरूरत के हिसाब से इन्हें भी क्वारंटीन सेंटर में तब्दील किया जाएगा।

Previous articleHuawei ने लॉन्च किया पॉप-अप कैमरे और 14 स्पीकर वाला स्मार्ट TV
Next articleबीपीएल परिवारों को 11 अप्रैल से मिलेगा एक माह का अतिरिक्त निशुल्क राशन-काश्यप