गुजरात सरकार गुजरात से ही चले तो फिर कांग्रेस को सरकार में लाना होगा-राहुल गांधी

0

नई दिल्ली: कांग्रेस राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है। इस दिन राहुल व्यापारियों के साथ मंथन करेंगे। वहीं राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात सरकार ही गुजरात को चलाए, दिल्ली की सरकार नहीं। राहुल ने कहा कि अगर आप लोग चाहते हैं कि गुजरात सरकार गुजरात से ही चले तो फिर कांग्रेस को सरकार में लाना होगा।

दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। राहुल ने निजीकरण के मुद्दे पर गुजरात की भाजपा सरकार की कड़ी आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने निजीकरण को लागू करके वहनीय शिक्षा और स्वास्थ्य का अधिकार गरीबों से छीन लिया है। राहुल ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि सरकार को अवश्य इस बात को सुनिश्चित करना चाहिए कि लोग इन बुनियादी सुविधाओं से वंचित नहीं रहें। उन्होंने गुजरात में अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर मुफ्त दवा और चिकित्सा का वादा भी किया।

भारत सरकार ने 15 बड़े व्यापारिक घरानों को 1.30 लाख करोड़ रुपये तोहफा में दे दिए जबकि सात लाख करोड़ रुपये के कर्ज की अदायगी बैंकों को नहीं की गई है। राहुल ने कहा कि व्यापारियों को सभी लाभ मिलेंगे, जबकि आपको कर्ज की अदायगी नहीं करने पर जेल भेजा जाएगा। बता दें कि आज राहुल व्यापारियों से बात करेंगे।

Previous article26 सितम्बर 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन
Next articleस्वरोजगार योजनाओं के अधिकाधिक हितग्राहियों को मदद दिलायें – कलेक्टर डॉ. खाडे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here