जम्मू कश्मीर के सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के एक टॉप कमांडर को घेरा, शोपियां में मुठभेड़ जारी

0

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षा बलों ने इलाके में हिज्बुल के एक टॉप कमांडर को घेर लिया है. दोनों ओर से जारी गोलीबारी में चार युवक भी घायल हुए हैं.

शोपियां एनकाउंटर में जिस हिज्बुल आतंकी को सुरक्षाबलों ने घेरा है उसका नाम जीनत उल इस्लाम है. जीनत उल इस्लाम हिज्बुल का टॉप कमांडर है. ये एनकाउंटर शोपियां के तुर्कवानगाम गांव में हो रहा है.

खबरों के मुताबिक जिस जगह एनकाउंटर चल रहा है उस जगह कुछ स्थानीय लोग भी पहुंच गए हैं जिनमें से चार युवकों को गोली लगी है. इलाके में 2 से 3 आतंकियों के मौजूद होने की खबर है. आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं. इसी घर में जीनत उल इस्लाम भी है. इस घर के सदस्य भी अंदर मौजूद हैं. सुरक्षाबलों की कोशिश है कि घरवालों को सुरक्षित बाहर निकाला जाए. इसलिए ऑपरेशन में सावधानी बरती जा रही है.

सुरक्षाबलों को इस जगह पर आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. सुरक्षा बलों की पेट्रोलिंग टीम के वहां पहुंचने पर उनपर आतंकियों की ओर से गोलीबारी की गई थी. सुरक्षाबलों की ओर से इसका जवाब दिया गया. गोलीबारी में घायल लोगों को श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है.

बता दें कि हाल ही में सुरक्षा बलों ने हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर समीर टाइगर समेत दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.

Previous article3 मई 2018 गुरुवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleप्रदेश में 15 मई से 30 जून तक निकाली जायेंगी विकास यात्राएँ : मुख्यमंत्री श्री चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here