जल्द लॉन्च होंगे Redmi AirDots 2 वायरलेस इयरफोन्स

0

चीनी टेक कंपनी Xiaomi अपने सब ब्रांड Redmi के तहत ट्रू वायरलेस इयरफोन्स AirDots 2 लॉन्च करने की तैयारी में है. इस पार काम किया जा रहा है और इसे जल्द ही चीन में लॉन्च किया जाना है.

भारत में अब इस तरह के Apple AirPods जैसे दिखने वाले वायरलेस इयरफोन्स काफी पॉपुलर हो रहे हैं. हाल ही में Realme ने भी इसी तरह का एक सस्ता ट्रू वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च किया है जिसे यहां अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.

Realme के अलावा भी भारत में कंपनियां इस तरह के वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च कर रही हैं. हाल ही में POCO ने भी ये कन्फर्म किया है कि ट्रू वायरलेस इयरफोन्स पर काम किया जा रहा है और इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा.

गिज्मोचाइना की एक रिपोर्ट के मुताबिक Redmi AirDots 2 को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है. दावा किया किया गया है कि यहां इसकी ऑफिशियल लिस्टिग की गई थी. हालांकि अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं.

सिर्फ इतना बताया जा रहा है कि Redmi AirDots 2 में ब्लूटूथ 5.0 दिया जाएगा. इससे पहले भी AirDots इयरफोन्स लॉन्च किए जा चुके हैं. नए एयरडॉट्स की बात करें तो इसका डिजाइन भी Apple AirPods से इंस्पायर्ड हो सकता है.

खास बात ये है कि अगर भारत में इसे Redmi ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा तो इसकी कीमत कम रखने की कोशिश होगी. AirDots 1 की बात करें तो इसकी चीनी कीमत को भारतीय रुपये में तब्दील करें तो ये 1,000 रुपये ही होता है.

Previous article10 अप्रैल 2020 शुक्रवार, पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त
Next article16 हजार टेस्ट में सिर्फ 320 पॉजिटिव, देश में कम्युनिटी ट्रांसमिशन नहीं: स्वास्थ्य मंत्रालय