जल्द ही BJP को नकार देगा पूरा देश-चंद्रबाबू नायडू

0

संसद के बजट सत्र के आखिरी दिन टीडीपी के सांसद आंध्र प्रदेश से लेकर नई दिल्ली तक प्रदर्शन कर रहे हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू शुक्रवार सुबह अपने आवास से साइकिल रैली निकाल कर विधानसभा तक पहुंचे. टीडीपी के नेताओं ने अमरावती और नई दिल्ली में आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए प्रदर्शन किया.

चंद्रबाबू नायडू अभी दिल्ली का दौरा करके गए हैं. इसके बाद भी उन्होंने गुरुवार को टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए अपने सांसदों से बात की. नायडू ने अपने सांसदों से बात करते हुए साफ कहा कि बीजेपी संसद में आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की बहस से भाग रही है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी इस समय बांटों और राज करो की तरह सरकार चला रही है. अगर संसद इसी तरह बंद हो जाती है तो सांसदों को राष्ट्रपति से मुलाकात करनी चाहिए. नायडू ने साफ कहा कि बीजेपी को आंध्र प्रदेश के लोग नकार रहे हैं और वो दिन भी जल्द आएगा जब पूरा देश बीजेपी को नकार देगा.

उन्होंने कहा कि हम लोग अपनी मांग से पीछे नहीं हटेंगे. नायडू बोले कि हमारी पार्टी की मांग बिल्कुल जायज है. आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में विपक्षी पार्टी YSR कांग्रेस के पांच सांसद आज लोकसभा से अपना इस्तीफा दे सकते हैं.

वाईएसआर भी आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग पर अड़ी है. गौरतलब है कि हाल ही में टीडीपी और YSR कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास मत लाने का प्रस्ताव रखा था. हालांकि, विपक्ष के हंगामे के कारण ये प्रस्ताव पेश नहीं हो पाया था.

Previous article6 अप्रैल 2018 शुक्रवार , पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleमोदीजी,आपकी विचारधारा दलित-अंबेडकर का सम्मान नहीं कर सकती- राहुल गांधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here