जियो पोस्टपेड का 199 रुपये का नया प्लान,इंटरनैशनल कॉल 50 पैसे/मिनट,

0

अपनी लॉन्चिंग से ही रिलायंस जियो ने टेलिकॉम सेक्टर में धमाका मचाया। अब एक बार फिर जियो ऐसा प्लान लेकर अाया है, जो यूजर्स को लुभा सकता है। दरअसल, रिलायंस जियो उन यूजर्स के लिए नया पोस्टपेड प्लान लाया है, जो सस्ती इंटरनैशनल कॉल की तलाश में हैं। यह प्लान उपभोक्ताओं के लिए 15 मई से उपलब्ध होगा। इसकी कुछ बड़ी खासियतों में से एक इंटरनैशनल कॉलिंग 50 पैसे/मिनट है। इसके अलावा इस प्लान में इंटरनैशनल रोमिंग की शुरुआत भी 2 रुपये/कॉल से हो रही है। खास बात यह कि इंटरनैशनल सर्विस के लिए उपभोक्ताओं को सिक्यॉरिटी डिपॉजिट भी पे करने की जरूरत नहीं है।

जियो के 199 के इस प्लान के तहत कस्टमर्स को अमेरिका या कनाडा की इंटरनैशनल कॉल के लिए 50 पैसे/मिनट, बांग्लादेश, चीन, फ्रांस और यूके के लिए 2 रुपये/मिनट की कॉलिंग रेट मिलेगी। इजरायल, नाइजीरिया, सऊदी अरब, स्पेन, स्वीडन और अन्य देशों के लिए कॉल की दर 6 रुपये/मिनट होगी।

बिना किसी पैक के इंटरनैशनल रोमिंग के लिए जियो यूजर्स को 2 रुपये (वॉइस कॉल प्रति मिनट, डेटा प्रति एमबी और प्रति एसएमएस) चुकाने होंगे। यह दर अमेरिका, UAE, न्यू जीलैंड, स्विटजरलैंड, सिंगापुर, मलयेशिया, थाईलैंड, इटली, श्री लंका समेत अन्य देशों के लिए लागू होगी। इजिप्ट, चीन, ब्राजील, स्पेन, ताइवान और अन्य देशों के लिए यह दर 10 रुपये प्रति सर्विस होगी।

Previous articleमुझे खुशी है कि मैंने 92 रन बनाए, अब और रन बनाने की उम्मीद करता हूंः धवन
Next article12 मई 2018 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here