जो लोग क़र्ज़माफ़ी के मुद्दे का मज़ाक़ उड़ाते थे,वो आज जागने की बात करते हैं- CM

0

विपक्ष द्वारा कर्जमाफी को लेकर की जा रही बयानबाजी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार किया है। नाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, जो लोग अपने कार्यकाल में क़र्ज़माफ़ी के मुद्दे का मज़ाक़ उड़ाते थे। किसानो के हित पर आंखे मूंदे रहते थे, वो आज जागने की बात कह रहे है। जब जागना था, तब सोये रहे और जब जनता ने घर बैठा दिया तो जागने की बात कह रहे है। इन्हें तो क़र्ज़माफ़ी पर बात करने का हक़ तक नहीं है।

जो लोग अपने कार्यकाल में क़र्ज़माफ़ी के मुद्दे का मज़ाक़ उड़ाते थे। किसानो के हित पर आँखे मूँदे रहते थे, वो आज जागने की बात कह रहे है। जब जागना था, तब सोये रहे और जब जनता ने घर बैठा दिया तो जागने की बात कह रहे है।

बता दें कि कमलनाथ ने शपथ लेने के कुछ ही घंटों बाद किसानों की कर्जमाफी की फाइल पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन बीजेपी और शिवराज लगातार इस पर सवाल उठाते रहे हैं। शुक्रवार को शिवराज ने ट्वीट करते हुए कमलनाथ पर हमला बोला था कि, कांग्रेस ने कहा था किसानों का कर्जा माफ करेंगे तो किया गया वादा उन्हें पूरा करना होगा। किसी भी प्रकार का बेरियर और छन्नी नहीं चलेगी। हमारी जनहित की सभी योजनाओं का लाभ प्रदेशवासियों तक नई सरकार को पहुंचाना होगा।

Previous articleकमलनाथ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 1000 से ज्यादा एल्डरमैन हटाए
Next articleजम्मू और कश्मीर में सेना का प्रहार, अंसार गजवत-उल-हिंद के 6 आतंकी ढेर