डोमिनोज का जवानों का सलाम, सियाचिन में 20,000 फुट की ऊंचाई पर डिलीवर किया Pizza

0

जम्मू और कश्मीर के सियाचिन ग्लेशियर में हाड़ कंपकंपा देने वाली ठंड में भी सेना के जवान देश की रखवाली कर रहे हैं। Domino’s Pizza India ने बर्फीली पहाड़ियों पर तैनात इन जवानों के लिए गणतंत्र दिवस के मौके पर खास आयोजन किया। दरअसल कंपनी ने सियाचिन में 20,000 फुट की ऊंचाई पर जवानों के लिए गर्म गर्म पिज्जा भिजवाया।

डोमिनोज ने जवानों तक पिज्जा पहुंचाने के लिए एक टीम बनाई। इस टीम ने गणतंत्र दिवस के मौके पर जवानों तक पिज्जा पहुंचाया, जिसे देखकर जवानों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी ने मिलकर पिज्जा का लुत्फ उठाया। डोमिनोज इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुद तस्वीरें साझा कर लिखा कि हमें इस बात का गौरव हासिल हुआ है कि हम अपने डोमिनोज के गर्म पिज्जा अपने उन बहादुर जवानों और अधिकारियों तक पहुंचा सके जो सियाचिन में हमारी हिफाजत के लिए अपनी सेवा दे रहे हैं।

डोमिनोज के मुताबिक करीब तीन महीने तक चले योजना के बाद 12 लोगों की एक टीम द्वारा एयर फोर्स के विमान से पिज्जा पहुंचाया। डोमिनोज के इस कदम की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। बता दें कि भारत के जांबाज सैनिक 24 घंटे हड्डी को चीर देने वाली ठंडी हवा से दुश्मनों का मुकाबला करने के लिए 365 दिन यहां डटे रहते हैं। 12 महीने बर्फ से ढके रहने वाले इन पहाड़ों पर माइनस 50 डिग्री तक तापमान रहता है। यहां हमेशा करीब 3000 जवान तैनात रहते हैं।

Previous articleफिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ पर राज्य सरकार नहीं लगाएगी GST: CM योगी
Next articleउज्जैन हादसा: CM कमलनाथ ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के दिए निर्देश