ड्रोन्स की मदद से हवा में लॉन्च किया गया ब्रह्मास्त्र का लोगो

0

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए सोमवार को प्रयागराज पहुंचे. महाशिवरात्रि के मौके पर उन्होंने यहां एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया. इस कार्यक्रम में आलिया और रणबीर ने कई सारी फ्लाइंग लाइट्स लॉन्च कीं. इन लाइट्स ने हवा में कई तरह की आकृतियां फॉर्म कीं जिनमें ब्रह्मास्त्र का लोगो भी शामिल था.

इस लाइट शो को कुंभ में मौजूद हजारों लोगों की भीड़ ने देखा. हवा में राष्ट्रीय ध्वज, कुंभ 2019 और ब्रह्मास्त्र का अस्त्र (लोगो) फॉर्म किया गया. इन लाइट्स को ड्रोन्स की मदद से हवा में लॉन्च किया गया था. तमाम ड्रोन्स को इस तरह एक साथ हवा में उड़ते और उनमें लगी लाइट्स को इतने बेहतरीन ढंग से सिनक्रनाइज होते देखना दर्शकों के लिए दिलचस्पी का विषय था.

बता दें कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों लगातार चर्चा में है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. स्टार्स आज इस इवेंट के लिए फ्लाइट लेकर कुंभ के लिए रवाना हुए थे जहां यह लाइट शो आयोजित किया गया. फिल्म का लोगो लॉन्च किए जाने से पहले मेकर्स ने इसके टीजर्स जारी किए थे जो ट्विटर पर पोस्ट किए गए.

इस पूरे इवेंट को मेकर्स ने धर्मा प्रोडक्शन्स के वैरिफाइड फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट किया. कमेंट बॉक्स में लोगों की प्रतिक्रिया और फैन्स का रिएक्शन ये बताता है कि दर्शकों को यह लोगो काफी पसंद आया है. फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है लेकिन बताया यह जा रहा है कि यह एक मायथलोजिकल ड्रामा फिल्म है जिसमें अमिताभ ब्रह्मा के किरदार में होंगे.

Previous articleदिल्ली में अगले सप्ताह से बढ़ सकता है ऑटो-टैक्सी का किराया
Next articleवीवो ने Vivo V15 किया लॉन्च