दिल्ली सरकार ने गौरी को कहा, पान मसाला एड करने से पति को रोकें

0

नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार काम करने के अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती है। फिर चाहे दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए ऑड-ईवन फॉर्मूला लाना हो या फिर खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साइकिल पर सवार होकर ऑफिस पहुंचना हो, उनका काम करने का तरीका अलग होता है। इस बार फिर केजरी सरकार ने अलग अंदाज में बॉलीवुड स्टार्स को पान मसालों का प्रमोशन करने से रोकने का तरीका ढूंढा है।

हाल ही केजरीवाल सरकार ने शाहरुख खान, अजय देवगन, अरबाज खान और गोविंदा की पत्नियों को एक पत्र लिखा है। इसमें इन अभिनेताओं की पत्नियों से अपील की गई है कि वे अपने पति को ऐसे एड करने से रोकें, क्योंकि इससे कैंसर होता है।

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को भेजे गए इस पत्र में लिखा गया है कि हम अपील करते हैं कि आप शाहरुख को पान मसाला एंडोर्स करने से मना करें। पान मसाला बनाने में जिन चीजों का इस्तेमाल होता है, उससे मुंह का कैंसर होता है। हमने शाहरुख और बाकी अभिनेताओं को पहले भी पत्र लिखा था, लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं मिला।

इसके अलावा एक पत्र सनी लियोन को भी भेजा गया है। वे भी एक पान मसाले को प्रमोट करती हैं। इसमें यह भी अपील की गई है कि वे पान मसालों के खिलाफ चलाए जा रहे कैम्पेन में शामिल हों।

Previous article2 जुलाई से 18 अगस्त तक होगी अमरनाथ यात्रा, पंजीकरण शुरू
Next articleगरीबी की गहरी जड़ों के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here