धर्मशाला में टीम के साथ जुड़ सकते हैं शमी, विराट ने दिए संकेत

0

चोट के बाद फिट होकर विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले अगले टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं। इस बात का संकेत खुद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिया। उल्लेखनीय है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की मौजूदा सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला 25 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है।

कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच की ड्रॉ समाप्ति के बाद कहा कि शमी को विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने भेजा गया था ताकि वह पूरी तरह फिट हो सके। हम उसे मैच अभ्यास देना चाहते थे। विराट ने कहा कि मैंने चयनकर्ताओं से बात नहीं की है लेकिन अगले टेस्ट के लिए सारी संभावनाएं हैं।

बता दें कि शमी ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मैच में बंगाल की ओर से 26 रन देकर चार विकेट चटकाए। हालांकि उनकी टीम तमिलनाडु के हाथों खिताब हार गई बावजूद इसके शमी का प्रदर्शन शानदार रहा। शमी 2015 विश्व कप के बाद से चोटों से घिरे रहे हैं। उन्होंने घुटने में समस्या के चलते ऑपरेशन भी करवाया जिसके चलते उन्हें महीनों क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। इसके बाद वह फिर भारतीय का हिस्सा बने। पिछले साल नवंबर में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में घुटने की चोट के बाद से शमी अब तक कोई अन्तर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेल पाए हैं।

Previous articleआनंद विभाग का गठन और नर्मदा सेवा यात्रा अभिनंदन करने योग्य-बौद्ध धर्म गुरू श्री लामा
Next articleसांसद पद नहीं छोड़ेंगे पार्रिकर, योगी और मौर्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here