ननकाना में सिखों पर हमला CAA के विरोधियों को जवाब: अमित शाह

0

पाकिस्तान स्थित ननकाना साहिब गुरुद्वारा हिंसा की घटना को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे लोगों के लिए आंख खोलने वाला बताया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा, विपक्ष कहता है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते. केजरीवाल, राहुल और सोनिया गांधी आंख खोलकर देख लें कि बीते दिनों ही ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर पाकिस्तान ने हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम किया है.

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 1984 में सिखों का नरसंहार हुआ. कई सिख भाई-बहनों का कत्लेआम कर दिया. कांग्रेस की सरकारें उनके घावों पर मरहम नहीं लगाती थी. मोदी सरकार ने हर पीड़ित को 5-5 लाख रुपये का मुआवजा दिया और जो दोषी थे उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम किया है.

सिख भाइयों को आतंकित किया
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, विपक्षी करते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते. केजरीवाल, राहुल-सोनिया गांधी जी आंख खोलकर देख लो, बीते दिनों ही ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम पाकिस्तान ने किया है.

जनता चाहती है राम मंदिर बने
कांग्रेस ने राम जन्मभूमि के मामले को बहुत वर्षों से रोक रखा था, वह कोर्ट में इसका विरोध करती थी. उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने अब फैसला दिया है कि राम जन्मभूमि पर मंदिर बनना चाहिए, ये देश के करोड़ लोगों की इच्छा थी.

Previous articleप्रकृति से भरपूर और वन्य जीवों से समृद्ध है मध्यप्रदेश-मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ
Next articleअमित शाह को केजरीवाल का न्योता,कहा- मोहल्ला क्लीनिक देख लो