नरेंद्र मोदी को ‘प्रधानमंत्री पद का अहंकार’, नहीं दिया 30 चिट्ठियों का जवाब-अन्ना हजारे

0

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का अहंकार है और यही कारण है कि मोदी उनके पत्रों का जवाब नहीं दे रहे हैं. हजारे ने शनिवार को महाराष्ट्र के सांगली की अटपादी तहसील में एक जनसभा को संबोधित करने हुए ये बयान दिया.

अन्ना ने कहा, ‘मैं पिछले तीन वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी को 30 से ज्यादा पत्र लिख चुका हूं, लेकिन उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया. मोदी को प्रधानमंत्री पद का अहंकार है और यही वजह है कि वह मेरे पत्रों का जवाब नहीं देते हैं.’ हजारे ने पहले कहा था कि वह 23 मार्च से आंदोलन के अगले चरण की शुरुआत करने जा रहे हैं.

अन्ना हजारे ने कहा, ‘ इस बार ऐसा बड़ा आंदोलन होगा जो पहले कभी नहीं हुआ और यह सरकार के लिए चेतावनी होगी.’ अन्ना ने आंदोलन से पहले ये साफ कर चुके हैं इस बार वही लोग उनके आंदोलन में शामिल होंगे जो भविष्य में किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे. इसके लिए अन्ना उनसे एक हलफनामे पर हस्ताक्षर भी करवाएंगे.

अन्ना हजारे देश में बढ़ रहे कृषि संकट को लेकर 23 मार्च को दिल्ली में एक रैली निकालेंगे. उन्होंने दावा किया कि पिछले 22 वर्षों में देश में 12 लाख से अधिक किसानों ने खुदकुशी की है.

बता दें कि साल 2012 में भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में हुए अन्ना आंदोलन की वजह से तत्कालीम यूपीए सरकार की खूब किरकिरी हुई थी. साथ ही उस आंदोलन में अन्ना के सहयोगी रहे अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नाम से एक राजनीतिक दल का गठन किया था जो दिल्ली में फिलहाल सत्ता पर काबिज है.

Previous articleबजट 2018 : 11% तक की बढ़त होगी स्वास्थ्य खर्च में ? मिलेंगे 52 हजार करोड़
Next article12वीं पास के लिए इस विभाग में निकली है जॉब्स,जल्द करे आवेदन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here