नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल कर साथ पढ़ने वाले छात्र ने किया सामूहिक दुष्कर्म

0

शहर में एक नाबालिग से साथ पढ़ने वाले छात्रों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में भी कार्रवाई की गई है।

आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के साथ ही छात्रा से रुपयों की मांग कर रहे थे। मामला प्रकाश में आने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने गर्ल्स कॉलेज के सामने प्रदर्शन कर चक्काजाम किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

एसपी गौरव तिवारी ने करीब 15 वर्षीय छात्रा ने मंगलवार को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके साथ पड़ने वाले दो लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं वीडियो दिखाकर वे ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगह मिलने बुलाते हैं और रुपयों की मांग भी करते थे। शिकायत के बाद रात में ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी एक छात्र उसी के साथ पढ़ता है, जबकि उसका साथी दूसरी स्कूल में पढ़ता है। उसके साथ पढ़ने वाले छात्र से एक महीने पहले मोबाइल में छात्रा को उसका एक फोटो दिखाया और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उस पर मिलने का दबाव डालने लगा। वह उससे रुपयों की भी मांग कर रहा था।

कुछ समय पहले उसने कॉल कर उससे कहा कि वह अपने दोस्त के साथ उसके घर आ रहा है। डरी-सहमी छात्रा उससे कुछ कह पाती इससे पहले ही वह दोस्त के साथ उसके घर आ धमका। छात्रा के घर पर अकेला होने से वे जबरन घर में घुसे और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने चिल्लाने की कोशिश की तो मुंह दबाते हुए उसे जाने से मारने की धमकी दी। इसके बाद वे लॉकर तोड़कर सोने के टॉप्स और 20 हजार रुपए भी ले भागे। बेटी की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे राजस्थान ले गए और वहां उसका इलाज करवाया। इस दौरान पीड़िता ने परिजनों को कुछ नहीं बताया था। कुछ दिन बाद फिर से उसने कॉल कर कहा एक होटल में मिलने बुलाया। मैं डर के कारण उससे मिलने पहुंची तो वहां भी उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया और फिर से रुपयों की मांग की। उसने अब फिर से मिलने के लिए बुलाया तो मैंने हिम्मत कर पूरी बात अपने परिजनों को बता दी।

Previous article71 की गलती मत दोहराना, नहीं तो PoK का क्या होगा समझ लेना: राजनाथ सिंह
Next articleगुरुनानक देवजी की 550वीं प्रकाश पर्व यात्रा को दिया जाएगा ऐतिहासिक स्वरूप