नीतीश ने महामारी में नहीं किया कोई काम, बस किया आराम-तेजस्वी

0

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमला करते हुए आरोप लगाया है कि वह कोविड-19 महामारी के दौरान 90 दिनों से गायब हैं.

इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने आज आरजेडी कार्यालय के बाहर एक पोस्टर जारी किया जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरीके से नीतीश कुमार पिछले 90 दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकले हैं. इस पोस्टर में तेजस्वी ने नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि कोविड-19 महामारी के दौरान भी वह गायब क्यों हैं?

इस पोस्टर में तेजस्वी यादव ने घंटे, मिनट और सेकंड के आंकड़े जुटाकर बताया है कि किस तरीके से नीतीश कुमार 2160 घंटे, 129600 मिनट और 7776000 सेकंड से अपने सरकारी आवास एक अणे मार्ग से बाहर नहीं निकले हैं.

इस पोस्टर के जरिए नीतीश पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि पिछले 90 दिनों से महामारी के दौरान मुख्यमंत्री केवल आराम कर रहे हैं.

बिहार में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण फैलाव एवं सबसे धीमी गति से सबसे कम कोरोना जाँच के बावजूद आदरणीय नीतीश जी देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री है जो इस गंभीर मानवीय संकट और आपदा काल मे 90 दिन से अपने आलीशान बँगले से बाहर नही निकले है?इन्हें जनता नहीं चुनाव के जातीय अंकगणित की चिंता है

इस पोस्टर पर लिखा है, “77 लाख 76 हजार सेकंड अदृश्य अवस्था में बिता दिए और अब तक उनका कोई सुराग नहीं लग रहा है. नीतीश कुमार श्रमिक भाइयों को गुंडा, लुटेरा और अपराधी बता रहे हैं. ना गरीब, ना मजदूर, ना किसान, ना नौजवान की चिंता किए, किया तो बस आराम, आराम, आराम और आराम”

तेजस्वी द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर में नीतीश पर आगे हमला करते हुए लिखा है “पूछ रहा सारा बिहार, कहां छुपे हो नीतीश कुमार.”

Previous article20 दिन की बैटरी के साथ Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच लॉन्च
Next article17 जून को लॉन्च होगा Samsung Galaxy A21s