पाकिस्तान की बोल्ड मॉडल कंदील बलोच की हत्या, भाई ने मारी गोली

0

 पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी बोल्ड मॉडल कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है. शुरुआती खबरों के मुताबिक कंदील को उनके भाई ने गोली मारी.

इंटरनेट सेंसेशन मानी जाने वाली कंदील किसी अज्ञात जगह पर रह रहीं थी. पाक अधिकारियों के मुताबिक कंदील बलोच के पूर्व पति ने दावा किया कि बलोच की हत्या कर दी गई है. इसस पहले भी बलोच ने कई बार दावा किया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, इसलिए उन्हें सुरक्षा दी जाए.

विदेश में बसने की थी योजना
न्यूज के मुताबिक कंदील की इस मांग पर पाकिस्तानी गृहमंत्रालय ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. जान को खतरा होने की वजह से कंदील ने ईद के बाद विदेश में बसने की योजना तक बना ली थी.

मौलवी के साथ सेल्फी को लेकर विवादों में
हाल ही में पाकिस्तान के धर्मगुरु मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ सेल्फी को ट्विटर और फेसबुक पर शेयर करने के बाद कंदील विवादों में आ गई थीं. यह तस्वीरें पाकिस्तान में वायरल हो गईं. उसके बाद कंदील ने एक वीडियो भी शेयर की. वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद कंदील ने कहा ‘मुफ्ती ने मुझसे होटल में मिलने की इच्छा जाहिर की थी और मिलने पर इश्क का इजहार किया’. लेकिन मुफ्ती अब्दुल कवी ने इसके उलट बयान दिया. इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद से कंदील ने अपनी सुरक्षा को खतरा होने का दावा किया था.

टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूड होने का दावा

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने इसी साल भारत-पाकिस्तान के बीच हुए टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर विवादित बयान दिया था. कंदील ने कहा था कि पाकिस्तानी टीम अगर इंडिया को हरा देती है तो वह उनके लिए स्ट्रिप डांस करेंगी. लेकिन पाकिस्तान की हार के बाद उन्होंने इंडियन फैन्स के लिए डांस करती नजर आई.

पीएम मोदी को दी थी ‘देख लेने’ की धमकी
कंदील ने पीएम मोदी को भी धमकी भरा मैसेज दिया था. कंदील ने एक वीडियो में कहा था कि ‘मोदी जी, आपका चाया का बिजनेस कैसा चल रहा है? आपका जो चाय का ढाबा है रेलवे स्टेशन के साथ मुझे उम्मीद है कि वो बहुत अच्छा चल रहा होगा. माफ कीजिए मैं नरेंद्र मोदी की बात कर रही हूं, भारत के प्रधानमंत्री. मोदी जी चायवाला..मोदी जी मेरे पास आपके लिए एक मैसेज है. देखो हम पाकिस्तानी बहुत प्यार करने वाले हैं, बहुत मोहब्बत करने वाले लोग हैं.’

‘कंदील आगे वीडियो में बोलीं कि हम लोग नफरतों पर विश्वास नहीं करते. तो डार्लिंग मैं यह कहना चाहती हूं कि तुम इंसान के बच्चे बनकर रहो और गुस्सा मत दिलाओ. मैं तुम्हें बता रही हूं, जिस दिन हमें गुस्सा आ गया. उस दिन कोई नहीं बचेगा. उस दिन न आप बचोगे और न कोई और बचेगा. ये मेरी बात लिख लो और डरो हमसे.’

Previous articleयौन संबंध से मिलता है सेहत का वरदान !
Next articleGST का इसी सत्र में पारित होने की उम्मीद – वेंकैया नायडू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here