पाकिस्तान से लगी सीमा पर संदिग्ध हलचल, बीएसएफ जवानों ने की फायरिंग

0

भारतीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने सोमवार को पाकिस्तान से लगे इलाके में संदिग्ध गतिविधियां देखीं. अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हलचल देखर भारतीय जवानों ने फायरिंग की. हालांकि, बीएसएफ की गोलीबारी के बाद कोई हलचल नहीं देखी गई.

बीएसएफ के जवानों ने सांबा सेक्टर के रामनगर इलाके में बसंतार नहर के पास कुछ हलचल देखी थी. बीएसएफ जवानों ने इसे घुसपैठ की कोशिश मानकर वहां पर कुछ राउंड फायरिंग भी की. इसके बाद उस इलाके में तो कोई हलचल नहीं देखी गई, लेकिन जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में ऐसी गतिविधियां देखी गईं.

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में भी सोमवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने चौकसी दिखाते हुए कुछ आतंकियों को घेर लिया. सोमवार तड़के सवा पांच बजे के करीब सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा के हाजिन इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के शक में तलाशी अभियान चलाया.

इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. इस पर जवानों ने जवाबी फायरिंग की. यहां सीआरपीएफ की 45वीं बटालियन के जवान और सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने संयुक्त ऑपरेशन चलाया.

इसके अलावा, पाकिस्तान ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के नौशेरा और राजौरी में संघर्ष विराम का उल्लंघन भी किया. भारतीय जवानों ने भी इसका जवाब दिया.

Previous article26 फरवरी 2018 सोमवार , पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleशावर से नहाते समय ध्यान रखें इन बातो का ख्याल वर्ना हो सकता है यह नुकसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here