पाक आर्मी का शरीफ सरकार को अल्टीमेट, 5 दिन में बताओ किसने लीक की टकराव की खबर

0

पाक सेना और नवाज सरकार में ‘द डॉन’ अखबार में छपी खबर को लेकर आपसी तनाव और बढ़ गया हैं। 14 अक्टूबर को हुई कॉर्प्स कमांडर की बैठक में सेना और सरकार के बीच का तनाव साफ नजर आया। इस बैठक में खबर के लीक होने को लेकर सेना ने प्रधानमंत्री कार्यालय को जिम्मेदार ठहराया।

झूठी और मनगढ़ंत खबर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कैसे हो सकती है खतरा
सेना ने एक तरफ सिरिल अलमीडा की इस खबर को झूठा और मनगढ़ंत बताया और दूसरी तरफ छपी खबर को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा भी बताया। हालांकि अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई कि कोई झूठी और मनगढ़ंत खबर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कैसे खतरा हो सकती है।

अलमीडा ने 3 बार क्रॉस चेक की खबर
डॉन अखबार के संस्करण में अपने प्रकाशित स्तंभ ‘ए वीक टू रिमेंम्बर’ में अखबार के स्तंभकार और संवाददाता सिरिल अलमीडा ने कहा कि लेख छापने से पहले कुछ भी चूक नहीं हुई। उन्होंने कहा कि मीटिंग की खबर छापने से पहले उन्होंने इसे 3 बार क्रॉस चेक किया था। सेना और नागरिक नेतृत्व के बीच टकराव की खबर पर पाकिस्तानी पत्रकार सिरिल अलमीडा ने कहा कि उन्होंने तथ्यों की कई बार जांच की।

बता दें कि सेना ने नवाज सरकार को 5 दिनों का वक्त दिया ताकि सरकार इस बात की जांच कर सकें कि 3 अक्टूबर को हुई बैठक की सारी जानकारी अलमीडा को कैसे पता चली। ‘द डॉन’ के संपादक ने इस रिपोर्ट का समर्थन करते हुए कहा था कि तथ्यों की कई बार जांच कर इसकी पुष्टि की जाती है।

Previous articleशरद पूर्णिमा आज, चंद्रमा की किरणों से टपकेगा अमृत
Next article‘ऐ दिल…’ पर विवाद को लेकर गृहमंत्री से मिलने पहुंचीं ये बॉलीवुड हस्तियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here