पाक: सरकारी कर्मचारियों को ले जा रही बस में ब्लास्ट, 15 की मौत

0

पेशावर। पाकिस्तान के उत्तर पश्चिम शहर पेशावर में सरकारी कर्मचारियों को लेकर जा रही एक बस में हुए विस्फोट में कम से कम 15 लोग मारे गए। हादसे में तीन अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है। इसमें कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि पेशावर के आसपास के इलाकों से सरकारी कर्मचारियों को लेकर जा रही बस में मुख्य मार्ग पर यह हमला हुआ। बस में सवार ये सरकारी कर्मचारी शहर में स्थित अपने कार्यालयों में जा रहे थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मोहम्मद काशिफ ने बताया कि ऐसा लगता है कि बस के अन्दर विस्फोटकों को लगाया गया था। बस में 40 से 50 लोग सवार थे।

बुधवार सुबह ये बस सिविल सचिवालय की ओर रवाना हुई। जैसे ही बस मारदान के सुनहरी मस्जिद इलाके में पहुंची। इसमें धमाका हो गया। थोड़ी ही देर में सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। घायलों को लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी गुट ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। . पेशावर के एसपी मोहम्मद काशिफ ने कहा कि बस में पहले ही बम प्लांट कर दिया गया था। मारे गए लोगों में एक पुलिस अफसर भी शामिल है। बता दें कि पिछले साल पेशावर में ही एक स्कूल पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें 140 बच्चे और टीचर्स मारे गए थे।

Previous articleप्रधानमंत्री श्री मोदी 125वीं अम्बेडकर जयंती के कार्यक्रम में महू आयेंगे
Next articleडिजिटल इंडिया के तहत वैष्णो देवी में BSNL देगा फ्री Wi-Fi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here