पान मसाला वालों ने मुझे बेवकूफ बना दिया- पियर्स ब्रॉसनन

0

लंदन: जेम्स बॉन्ड का रोल करने वाले अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने दिल्ली तंबाकू नियंत्रण सेल को सफाई दी है। ब्रॉसनन ने अपने जबाव में कहा है कि पान मसाला से होने वाले नुकसान के बारे में कंपनी ने उन्हें नहीं बताया था। सेल को अपने वकील के माध्यम से दिए गए जबाव में उन्होंने कहा कि पान मसाला बनाने वाली कंपनी ने उन्हें बेवकूफ बनाया है। वह नहीं जानते थे कि पान मसाला से लोगों को नुकसान होता है।

ब्रॉसनन ने कहा, ‘कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्हें प्रॉडक्ट से होने वाले नुकसानों के बारे में नहीं बताया है।’ अतिरिक्त निदेशक (स्वास्थ्य) एस के अरोड़ा ने बताया, ‘दिल्ली राज्य तंबाकू नियंत्रण प्रकोष्ठ को लिखित जवाब में अभिनेता ने कहा है कि कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की।’

बॉन्ड ने अपने जवाब में लिखा है कि कंपनी ने प्रॉडक्ट से होने वाले नुकसान और कॉन्ट्रैक्ट के नियम और शर्तों के बारे में नहीं बताया था। उन्हें यह बताया गया था कि यह एकतरह का माउथ फ्रेशनर है।

दिल्ली सरकार ने हाल में ब्रॉसनन को कारण बताओ नोटिस जारी किया था और पान मसाला समूह से पूछा कि उसके निदेशकों और अधिकारियों के खिलाफ क्यों नहीं दंडात्मक कार्रवाई शुरू की जाए।

अरोड़ा ने कहा, ‘कानूनी नोटिस के जवाब में ब्रॉसनन ने यह भी कहा कि कंपनी के साथ उनका करार पूरा हो चुका है और ऐसे अभियानों के खिलाफ वह हमारे विभाग को सभी तरह की मदद और समर्थन देने को तैयार हैं।’

Previous articleJBL साउंडगियर ब्लूटुथ स्पीकर भारत में हुआ लांच
Next articleवास्तु के अनुसार नवरात्रों में इस जगह स्थापित करें मां की प्रतिमा, सुख-समृद्धि का होगा वास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here