प्याज, लहसुन, मीट सब खाना बंद कर दें, सबकुछ बच जाएगा-आजम खान

0

देशभर में प्याज की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। प्याज की कीमतों को लेकर जमकर बयानबाजी हो रही है। अब समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर के सांसद आजम खान ने कहा है कि प्याज खाना ही बंद कर देना चाहिए। आजम ने कहा कि प्याज खाने की जरूरत ही क्या है? उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्याज, लहसुन, मीट खाना बंद कर दीजिए, सबकुछ बच जाएगा।

प्याज की कीमतों पर टिप्पणी करते हुए एसपी नेता आजम खान ने कहा, ‘प्याज खाना बंद कर दीजिए, क्या जरूरत है इसे खाने की? हमारे जैन भाई नहीं खाते हैं। प्याज, लहसुन, मीट सब खाना बंद कर दीजिए, सबकुछ बच जाएगा। एक बार एक रानी ने कहा था कि अगर उनके पास रोटी नहीं है तो उन्हें केक खाने दीजिए।’

अश्विनी चौबे ने कहा- कभी प्याज चखा ही नहीं है
इससे पहले प्याज की कीमतों पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा, ‘मैं शाकाहारी आदमी हूं और मैंने कभी प्याज चखा नहीं है, मेरे जैसे आदमी को क्या मालूम कि प्याज का क्या दाम है?’ दरअसल, प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर घमासान छिड़ गया है। निर्मला सीतारमण ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वह प्याज नहीं खाती हैं।

आपको बता दें कि देश के ज्यादातर हिस्सों में प्याज की कीमतें काफी बढ़ गई हैं। राजधानी दिल्ली और एनसीआर में प्याज 80 रुपये से लेकर 100 रुपये तक मिल रहा है। कुछ शहरों में तो प्याज की कीमत 100 रुपये भी ज्यादा हो गई है। केंद्र सरकार का कहना है कि प्याज की ज्यादातर फसल इस बार कई राज्यों में ज्यादा बारिश के कारण खत्म हो गई, इस कारण कीमतें बढ़ी हैं।

Previous articleमहिला सुरक्षा पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के सभी थानों में बनेंगी महिला हेल्प डेस्क
Next articleमेरे लिए मेडल हैं बीजेपी के दर्ज कराए केस-राहुल गांधी