बढ़ते कोरोना के बीच PM मोदी ने फिर बुलाई बैठक, सभी मुख्यमंत्रियों से 17 मार्च को करेंगे बात

0

देश में कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो चुकी है। कई राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसको लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार गंभीर नजर आ रही हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। यह बैठक 17 मार्च बुधवार दोपहर 12.30 बजे होगी। इसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। बता दें कि देश में 16 जनवरी से कोरोना का टीकाकरण शुरू हो गया है। दूसरे चरण में 60 वर्ष से अधिक लोगों का टीकाकरण जारी है।

महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल और कर्नाटक समेत कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना के मामलों में इजाफा देखा गया है। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कई शहरों में फिर से सख्ती बरती जा रही है और लॉकडाउन लगा दिया है। महाराष्ट्र के शहर नागपुर में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके अलावा पंजाब में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि भारत में एक दिन में कोविड-19 के 26,291 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,13,85,339 हो गई। आंकड़ों के अनुसार, देश में 85 दिन बाद एक दिन में सर्वाधिक नए मामले सामने आए। इससे पहले 20 दिसम्बर को 24 घंटे में 26,624 नए मामले सामने आए थे।

Previous articleपेट्रोल-डीजल और गैस को जीएसटी में लाने का प्रस्ताव नहीं- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण
Next articleराशिफल :17 फ़रवरी 2021 जाने क्या कहता है बुधवार का दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here