भारत में घुसपैठ के इंतजार में हैं 300 आतंकवादी-सेना

0

सेना ने कहा है कि पाकिस्तान में 300 से अधिक आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने के लिए नियंत्रण रेखा (LOC) पर इंतजार कर रहे हैं। सेना ने आगे कहा कि पाकिस्तानी सेना जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों की योजना में प्रमुख भूमिका निभा रही है।

लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबू ने सेना के नार्दन कमान के उधमपुर मुख्यालय में पत्रकारों को बताया कि पीर पंजार के दक्षिण में 185 से 200 आतंकवादी ओर उत्तर में 190 से 225 आतंकी घुसपैठ करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले कराने की योजना में सीधा हस्तक्षेप कर रही है। जम्मू कश्मीर में सुंजवां सेना कैम्प पर आतंकी हमले के खिलाफ भारत की जवाबी कार्रवाई पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि LOC के साथ चल रही गतिविधियां बहुत ही पैचीदा और चुनौतीपूर्ण हैं।

उन्होंने कहा कि हम अपनी रणनीति बना रहे हैं और इस पर काम करेंगें। पाकिस्तान द्धारा सीजफायर का उल्लघ्ज्ञंन किए जाने पर बोलते हुए लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा ​कि भारत जवाबी कार्रवाई में 192 पाकिस्तानी सैनिक मारे जा चुके हैंं।

Previous article15 फरवरी 2018 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन
Next articleचुनाव नामांकन पत्र में उम्मीदवार के अलावा उसकी पत्नी, आश्रितों की संपत्ति का ब्यौरा देना जरूरी-सुप्रीम कोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here