भारत में लॉन्च हुआ Moto G5 Plus, आज से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

0

Moto G5 Plus को सबसे पहले MWC17 के दौरान लॉन्च किया गया था. आज इसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे आज रात 11:59 बजे से फ्लिपकार्ट से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीदा जा सकता है. भारत में इस स्मार्टफोन को 3GB रैम+16GB स्टोरेज और 4GB रैम+32GB स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में पेश किया गया है. जिसकी कीमत क्रमश: 14,999 रुपये और 16,999 रुपये रखी गई है.

Moto G5 Plus के लॉन्च के मौके पर कंपनी ने कुछ ऑफर्स भी दिए हैं जिसके तहत आपको- एक्सचेंज पर 1500 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी, SBI कार्ड से खरीदी करने पर 10% की छूट भी मिलेगी, साथ ही इसके साथ आप MOTO PULSE 2 को 599 रुपये में खरीद सकते हैं.

स्पेशिफेशन्स की बात करें तो स्लिक डिजाइन ऑल मेटल बॉडी वाले इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की फुल HD स्क्रीन दी गई है. बैटरी की बात करें तो 15 मिनट में 6 घंटे के लिए चार्ज कर देने वाले फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 3000mAh की बैटरी दी गई है.

सबसे खास इसका कैमरा है, कंपनी ने इसके लॉन्च के दौरान कैमरा फीचर पर काफी जोर दिया, इसे कंपनी ने इस क्लास में सबसे बेहतरीन फोन कैमरा करार दिया है. इसका फास्ट कैमरा हैंड को शेक करते ही लॉन्च हो जाता है. इसके रियर में ƒ/1.7 अपर्चर और डुअल ऑटोफोकस पिक्सल सपोर्ट के साथ 12MP का कैमरा दिया गया है. इसके रियर में ही कलर बैलेंस करने के लिए डुअल फ्लैश सपोर्ट भी दिया गया है. वहीं अगर फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 5 MP का वाइड एंगल लेंस वाला कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इससे स्लो मोशन वीडियो भी रिकार्ड किया जा सकता है.

डुअल नैनो सिम सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में 2.0GHz स्पीड वाला क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. दोनों वेरिएंट के इंटरनल स्टोरेज को कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. नया MOTO G5 Plus एंड्रायड 7.0 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसे आप ल्यूनार ग्रे और फाइन गोल्ड वाले दो कलर ऑप्शन के साथ ले सकते हैं.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE के साथ Micro USB, GPS,A-GPS,GLONASS,NFC और Bluetooth version 4.2 दिया गया है. इसमें फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया गया है.

Previous articleआतंकियों के निशाने पर है 1500 किमी लंबा दिल्ली ग्वालियर-मुंबई ट्रैक, सुरक्षा बढ़ाई
Next articleमोदी सरकार ने दिया जनता काे गिफ्ट, नैशनल हेल्थ पॉलिसी को मिली मंजूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here