भोपाल में सिंधिया पर हुआ जानलेवा हमला, गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए-शिवराज सिंह

0

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ज्योतिरादित्य पर जानलेवा हमला हुआ है. शिवराज ने दावा करते हुए कहा कि भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला किया गया है. उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि सिंधिया के काफिले पर पथराव किया गया और सिंधिया की गांड़ी पर पत्थर बरसाए गए.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल में सिंधिया की गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई. ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी तरह से जान बचाकर निकले हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सिंधिया पर हुए जानलेवा हमले की जांच की मांग करती है. शिवराज सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब हो गई और अराजकता फैली हुई है.

उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा के बीजेपी के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमला करने के लिए उनकी गाड़ी पर चढ़ने का प्रयास किया गया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि क्या राज्य में सत्ता खोने से बौखलाई सरकार सिंधिया पर जानलेवा हमला करवा रही थी.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिंधिया पर हुए इस हमले की निंदा करते हुए मैं पुलिस प्रशासन से जांच की मांग करता हूं. साथ ही इस मामले में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

Previous articleकोरोना वायरस: अमेरिका का बड़ा कदम, ट्रंप कर सकते हैं इमरजेंसी का ऐलान
Next articleकोरोना वायरस से निपटने के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम