मुझे पागल बुलाते थे लोग, इस फिल्म से दूर होगी गलतफहमी

0

कंगना रनौत को आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिना जाना जाता है. इसकी वजह तमाम फिल्मों में निभाए उनके दमदार रोल हैं. जिसने भी कंगना का अभिनय देखा, उनका मुरीद बन गया. लेकिन ये सक्सेस हासिल करने वाली कंगना को कभी बॉलीवुड में पागल कहकर बुलाया जाता था. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उनको नीचा दिखाने के लिए लोग उन्हें मेंटल और साइको जैसे उपनाम देते थे.

कंगना, राजकुमार राव के साथ कुछ ही दिनों बाद ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू करने वाली है. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी काम करते नजर आएंगे. फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और इसका निर्देशन प्रकाश कोवेलामुड़ी करेंगे.

एक अखबार को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा, पिछले कुछ सालों में जैसा उनका जीवन रहा, उसके आधार पर लोगों के समक्ष अलग तरीके से उनकी छवि पेश की गई. कई बार तो उन्हें लोगों ने पागल और साइको तक कह कर बुलाया. उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की गई. कंगना ने कहा, वो इस फिल्म के जरिए लोगों की इस गलतफहमी को दूर करना चाहती हैं.

उन्होंने बताया, फिल्म की स्क्रिप्ट देखते ही उन्हें लगा कि ये लोगों की संकीर्ण मानसिकता पर अपना सकारात्मक प्रभाव छोड़ने में सक्षम होगी. फिल्म की स्क्रिप्ट काफी संवेदनशील है. इसमें अकेलेपन के भाव और उसके महत्व को बड़ी खूबसूरती से दिखाने का प्रयास किया गया है.

बता दें कि फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं. इससे पहले भी कंगना रनौत, राज कुमार राव और एकता कपूर की जोड़ी ‘क्वीन’ में नजर आ चुकी है. अब ‘मेंटल है क्या’ इस क्रम की दूसरी फिल्म है.

Previous articleएंड्रॉयड यूजर्स के लिए आया WhatsApp का नया फीचर
Next articleदबाव में सरकार शोपियां हत्याओं के मामले को ठंडे बस्ते में डाल रही है- उमर अब्दुल्ला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here