रोड-शो के दौरान बिगड़ी सोनिया गांधी की तबीयत, सभी कार्यक्रम रद्द

0

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड-शो कर यूपी विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया। इस दौरान उनकी अचानक तबियत खराब हे गई। कांग्रेस नेता अजय राज के मुताबिक सोनिया गांधी को तेज बुखार है। कांग्रेस नेता अजय राय ने सोनिया गांधी को तेज बुखार होने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बुखार की वजह से उनके आज के जो भी कार्यक्रम बचे हैं उन्हें रद्द कर दिया गया है।

इससे पहले सोनिया गांधी ने यूपी कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर और मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित के साथ मिलकर रोड-शो किया। रोड शो के बाद सोनिया लोगों को संबोधित करने वाली थीं लेकिन इससे पहले उनकी तबियत खराब हो गई जिससे बाकी बचे सभी कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। अपने नेता की अचानक तबियत खराब होने से कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं में निराशा का माहौल है।

सोनिया गांधी ने वाराणसी में किए रोड शो के दौरान डॉ0 भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजिल अर्पित कर दलितों को रिझाने की भी कोशिश की। कांग्रेस अध्यक्ष ने सर्किट हाउस से रोड शो शुरूकर वाराणसी की जनता में पैठ बनाने की कोशिश की। गाड़ी के अन्दर से लोगों को अभिवादन स्वीकार कर रही श्रीमती गांधी बीच बीच में अपने वाहन से बाहर आ जाती थी। रोड शो के रास्ते के दोनों तरफ काफी भीड़ थी। रोड शो के दौरान हर हर महादेव के नारे भी सुने गये, हालांकि रोड शो मुस्लिम इलाकों में भी हुआ। भीड़ के कारण उनका काफिला काफी धीरे चल रहा था। गोलगड्डा क्षेत्र में श्रीमती गांधी गाडी से उतरकर ऊपर से खुलने वाले वाहन में बैठ गयी। पीलीकोठी क्षेत्र में उनका भव्य स्वागत किया गया। मुस्लिम बहुल इलाके में कांग्रेस अध्यक्ष का ढोल नगाडे से स्वागत किया गया। उनका काफिला कई जगह रूका।

Previous article‘बागी 2’ में जैकलीन या कृति हो सकती हैं टाइगर की हीरोइन
Next articleवेंकैया नायडू बोले अमित शाह नहीं होंगे गुजरात के नए CM, विधायक दल की बैठक में होगा नाम तय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here