लातूर में पीएम मोदी ने कहा-कांग्रेस में अक्ल होती तो पाकिस्तान पैदा ही नहीं होता

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्तान कांग्रेस की पैदाइश है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर उसमें अक्ल होती तो पाकिस्तान पैदा ही नहीं होता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर बार सबूत मांगती है उसकी सोच देश विरोधी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंकवाद पर हमारी नीति अटल है। आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारेंगे। पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे लातूर और उस्मानाबाद से गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में लातूर के औसा में आज एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने उद्धव को छोटी भाई कहकर संबोधित किया।

मोदी ने कहा कि आने वाले समय में संकल्पित भारत और सशक्त भारत बनाएंगे। लातूर और उस्मानाबाद में मतदान 18 अप्रैल को होगा। उल्लेखनीय है कि मोदी और ठाकरे ने दिसंबर 2016 में अरब सागर के तट पर छत्रपति शिवाजी महाराज के स्मारक के लिए आधारशिला रखने के एक कार्यक्रम में मुंबई में आखिरी बार मंच साझा किया था। आम तौर पर भाजपा और राजग सरकार की आलोचना करने वाली शिवसेना ने हाल ही में सीटों के बंटवारे पर उसके साथ समझौता किया। भाजपा और शिवसेना ने महाराष्ट्र में क्रमश: 25 और 23 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। राज्य में 48 लोकसभा सीटें हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में चार चरणों में 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को मतदान होगा। पहले चरण के लिए चुनावी प्रचार आज शाम थम जाएगा।

Previous articleनवरात्रि स्पेशल: अलग तरीके से बनाकर खाएं आलू की कढ़ी
Next articleमुझे मेरे गुनाहों की सजा जीते जी मिल गई