लोग दोबारा लाइन में खड़े हैं, क्‍या यही अच्‍छे दिन हैं-राहुल गांधी

0

देश में एक बार फिर कैश का संकट है, एटीएम और बैंकों के बाहर फिर लंबी-लंबी कतारें दिख रही हैं. सरकार और आरबीआई अचानक आए इस संकट से सकते में है तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

अमेठी दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अच्छे दिनों का वादा किया था, लेकिन देश एक बार फिर कतारों में खड़ा है. क्या इन्हीं अच्छे दिनों की बात की जा रही थी. राहुल ने कहा कि हमें संसद में बोलने नहीं दिया जाता है, अगर मैं 15 मिनट संसद में भाषण दूं तो प्रधानमंत्री हमारे सामने खड़े नहीं हो पाएंगे.

राहुल ने कहा कि अच्छे दिन सिर्फ नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के लिए आए हैं. किसानों और मजदूरों के सिर्फ बुरे ही दिन आए हैं. राहुल ने कहा कि नीरव मोदी लोगों के पैसे लेकर भाग गया, प्रधानमंत्री ने गरीबों से 500-1000 के नोट लेकर नीरव मोदी को दे दिए लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा.

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल स्थानीय लोगों और किसानों से मुलाकात कर रहे हैं.

गौरतलब है कि देश के कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों से एटीएम में कैश न उपलब्ध होने से फिर नोटबंदी जैसी परेशानी का माहौल बनने लगा. लोगों की बढ़ती परेशानी को देखते हुए आखिरकार रिजर्व बैंक और सरकार को आगे आना पड़ा.

Previous articleभारतीय रेल देश को जोड़ने का सबसे सशक्त माध्यम : मुख्यमंत्री श्री चौहान
Next article18 अप्रैल 2018 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here