श्रीदेवी की मौत पर सजल अली बोलीं- मैंने अपनी मां को एक बार फिर खो दिया

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ पूरा देश सदमे में हैं। आम हो या खास, हर कोई अपने तरीके से उन्हें याद कर रहा है। पाकिस्तान और भारत के रिश्ते इन दिनों तनावपूर्ण हैं। लेकिन, इस पड़ोसी देश में ‘चांदनी’ के चाहने वालों की लंबी फेहरिस्त है। यहां के लोगों की आंखों में आंसू हैं। पाकिस्तान के सेलेब्रिटी भी ‘हवा हवाई गर्ल’ के निधन की खबर सुनकर गमजदा हैं। पाकिस्तानियों के दिलों की युवा धड़कन कही जाने वाली सजल अली ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में कहा- मैंने अपनी मां को एक बार फिर खो दिया है।

सजल अली श्रीदेवी के साथ ‘मॉम’ फिल्म में नजर आईं थीं। यह उनका बॉलीवुड डेब्यू भी था। बदकिस्मती से फिल्म की रिलीज के कुछ वक्त बाद दोनों मुल्कों के रिश्ते खराब हो गए। पाकिस्तान के एक्टर्स को भारत में बैन कर दिया गया। लेकिन, सजल भारत और बॉलीवुड से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं। रविवार को श्रीदेवी के निधन की खबर आई। इसके बाद सजल ने पाकिस्तान के अखबार ‘द ट्रिब्यून’ को एक इंटरव्यू दिया। इसमें कहा- मेरी अम्मी का कुछ वक्त पहले इंतकाल हो गया था। लेकिन, श्रीदेवी जी के निधन की खबर सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे मैंने अपनी मां को फिर खो दिया है। इस फिल्म में पाकिस्तान के ही एक और एक्टर अदनान सिद्दीकी भी थे। उन्होंने कहा- जब शूटिंग खत्म हो गई तो मैडम (श्रीदेवी) ने हमसे कहा- अच्छा काम करो ताकि दुनिया याद रखे। उम्मीद है, हम फिर साथ दिखेंगे। लेकिन, शायद ऊपर वाले को ये मंजूर नहीं था।

फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख के साथ लीड रोल प्ले कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान ने कहा- इस बात का फख्र है कि मैं श्रीदेवी के वक्त में पली और उन्हें देखकर आगे बढ़ी। उनमें जादू था। वो हमारी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगी। मशहूर सिंगर और कम्पोजर राहत फतेह अली ने कहा श्रीदेवी जी के निधन की खबर सुनकर बेहद गमजदा हूं। बोनी जी के परिवार के प्रति संवेदनाएं। सबा कमर जमां ने कहा- हम आपसे बहुत मोहब्बत करते थे और करते रहेंगे। अली जफर ने कहा- आप हमें आंसू और खुशी दोनों देतीं थी। बहुत याद आएंगी।

Previous article26 फरवरी 2018 सोमवार , पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleशावर से नहाते समय ध्यान रखें इन बातो का ख्याल वर्ना हो सकता है यह नुकसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here