संजय निरुपम का PM मोदी पर हमला, बताया औरंगजेब का आधुनिक अवतार

0

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण तक आते-आते नेताओं का एक दूसरे पर हमला तेज हो गया है. कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है और उन्हें औरंगजेब का आधुनिक अवतार बता डाला. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले रोज नया झूठ गढ़ते हैं और फर्जी प्रचार करते हैं.

संजय निरुपम ने तंज कसते हुए कहा कि बनारस के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना है वे औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं. क्योंकि बनारस में कॉरिडोर के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को तुड़वाया गया. उन्होंने कहा कि विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के नाम पर 550 रुपए की जो फीस लगाई गई है वे इस बात का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वे नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहे जाने को उचित ठहराते हुए संजय निरुपम ने कहा कि मैं तो उनको औरंगजेब कह रहा हूं. क्योंकि प्रधानमंत्री जितना अहंकार दुर्योधन और रावण को भी था और प्रियंका गांधी ने दिनकर की कविताओं के जरिए बताने की कोशिश की है कि जब दुर्योधन और रावण का अहंकार टूट गया तो आप किस खेत की मूली हो.

सर्जिकल स्ट्राइक के दावों पर भड़के
दरअसल, एक आरटीआई में खुलासा हुआ है कि यूपीए सरकार में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई थी. इसी पर संजय निरुपम भड़क गए और बीजेपी को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी का दुष्प्रचार है, इस स्ट्राइक की सेना के बड़े अधिकारियों ने भी पुष्टि की है.

संजय निरुपम ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को जिस दिन पीएम मोदी ने अपशब्द कहे उसी दिन से स्मृति ईरानी को अमेठी में ढाई लाख वोट से हराने का जुगाड़ कर दिया है. उन्होंने चुनौती दी कि राजीव के नाम पर चुनाव लड़ लीजिए, बची सीटें भी भाजपा हार जायेगी.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद से ही कांग्रेस उनपर हमलावर है. पीएम मोदी ने पूर्व पीएम राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर 1 बताया था, जिसपर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत की थी. हालांकि, चुनाव आयोग से पीएम मोदी को क्लीन चिट मिल गई है.

Previous articleRamzan 2019: जानिए क्यों, अजमेर शरीफ की दरगाह पर चढ़ाते हैं चादर
Next articleRamzan 2019 :रमजान के महीने में ऐसे रखेंगे सेहत का ख्याल तो नहीं पड़ेंगे बीमार