सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बना रही है भाजपा-सिसोदिया

0

आप के नेता सत्येंद्र जैन के कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिनमें वह तिहाड़ जेल में बिस्तर पर लेटे और पैरों की मालिश कराते दिखते हैं। जैन (58) धनशोधन के आरोप में न्यायिक हिरासत में जेल में हैं। वीडियो में जैन कुछ दस्तावेज पढ़ते देखे जा सकते हैं जबकि सफेद टी-शर्ट पहने व्यक्ति उनके पैरों की मालिश करते दिखाई देता है।

वहीं अब वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है। इस बीच आप नेता एवं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सफाई देते हुए कहा कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनकी बीमारी का मजाक बना रही है। दिल्ली कारागार विभाग आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के अधीन आता है। सिसोदिया ने कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी. उनको अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी सर्जरी हुई थी और डॉक्टर ने उनको नियमित फिजियोथेरपी की सलाह दी थी. कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी न करने के आदेश भी दिए थे।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ओछे हथकंडे अपना रही है क्योंकि वह गुजरात विधानसभा और दिल्ली एमसीडी चुनाव हारने वाली है। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं. उनको डॉक्टर ने रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है. कोविड के बाद से उनके lungs में patch है जो अभी ठीक नहीं हुआ है। किसी आदमी की बीमारी और उसको दिए जा रहे इलाज का मज़ाक़ बनाने की सोच ही बहुत घटिया है।

सिसोदिया ने कहा कि अदालत ने ईडी को इस वीडियो को लीक न करने का निर्देश दिया था, यह अदालत के आदेशों का उल्लंघन है। भाजपा दिल्ली एमसीडी चुनाव कचरे जैसे मुद्दों पर नहीं लड़ सकती, इसलिए वह इस तरह के हथकंडों का सहारा ले रही है, लेकिन आप जीत दर्ज करेगी।

Previous articleअमेरिका ने पीएम मोदी की तारीफ, कहा- जी20 घोषणा-पत्र पर बातचीत में भारत ने अहम भूमिका निभाई
Next articleखेल स्कूली शिक्षा का अभिन्न अंग होना चाहिए : सौरव गांगुली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here