सीएम के भाषण से पहले बजा गीत ‘क्या हुआ तेरा वादा’

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस रविवार को नागपुर में धनगर समाज के एक सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे तो वहां जनता ने सीएम को एक नए अंदाज में उनका वादा याद दिलाया. सीएम फडणवीस जब मंच पर भाषण देने पहुंचे तो ‘क्या हुआ तेरा वादा… वो कसम वो इरादा…’ ये गाना बजने लगा.

आरक्षण दिलवाने का किया था वादा
देवेंद्र फडणवीस जब राज्य में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे तो तब उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान धनगर समाज को आश्वासन दिया था कि सत्ता में आने ही सबसे पहले धनगर समाज को आरक्षण देने का प्रस्ताव पास कराएंगे. लेकिन अभी तक उन्होंने वादा पूरा नहीं किया. इसलिए धनगर समाज ने उन्हें उनका वादा याद दिलाने के मकसद से बॉलीवुड के तीन गाने बजाए…

-क्या हुआ तेरा वादा वह कसम वह इरादा

-ये कहा आ गये हम यूंही साथ चलते चलते

-आ चल के तुझे मैं लेके चलूं एक ऐसे गगन के तले

सीएम बोले- वादा किया तो पूरा भी करूंगा 
मुख्यमंत्री फडणवीस ने भी जवाब देते हुए कहा कि मैं बेईमान नहीं हूं. उन्होंने कहा, अगर मैं बेईमान होता तो आज आपके बीच नहीं आता. वादा किया है तो पूरा भी मैं करूंगा. सीएम फडणवीस ने ‘वादा पक्का है’ कहकर अपने भाषण की शुरुआत की.

बता दें कि जब कांग्रेस एनसीपी सत्ता थी तब शरद पवार के शहर बारामती में स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे के आदेश पर धनगर आरक्षण आंदोलन किया गया था. उसी मुद्दे पर रविवार को नागपुर में मेले का आयोजन हुआ. लेकिन अब जगह बदल गई  है और तब निशाने पर पवार थे जबकि आज निशाने पर फडणवीस हैं.

Previous articleअगर आपका पेट भी है बढ़ा हुआ तो जरूर पढ़ें यह खबर
Next articleसप्ताह का हर दिन होता है ख़ास – जानिए किस दिन में क्या करना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here