सैम पित्रोदा के बयान पर जेटली ने कहा – अगर गुरु ऐसा हो तो शिष्य कितना निकम्मा निकलेगा

0

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है वैसे ही बयानों की बौछार भी तेज़ होती जा रही है. कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने शुक्रवार सुबह ऐसा बयान दिया जिसपर राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया. पित्रोदा के बयान पर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पर हमलावर है, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि जब गुरु ऐसा हो तो शिष्य कितना निकम्मा होगा ये समझा जा सकता है.

गौतम गंभीर को भाजपा में शामिल करने के लिए बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरुण जेटली ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा का आज का बयान ये दिखलाता है कि हमने जो किया वो गलत था. जबकि ऐसा तो विश्व के किसी देश, यहां तक की OIC ने भी नहीं कहा, केवल पाकिस्तान ने ये बात कही है. पित्रोदा का आज का ये बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

इसी दौरान उन्होंने कहा, ‘’अगर गुरु ऐसा हो तो शिष्य कितना निकम्मा निकलेगा, ये देश को भुगतना पड़ रहा है.’’ गौरतलब है कि सैम पित्रोदा को गांधी परिवार का करीबी माना जाता है, वह राजीव गांधी के भी करीब थी. सैम को ही भारत में IT क्रांति का जनक माना जाता है. ऐसे में पित्रोदा के विवादित बयान के जरिए भाजपा को कांग्रेस पर निशाना साधने का अवसर मिल गया है. अभी सैम पित्रोदा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.

Previous articleपीएसएल बैन करने के बाद पाक में आईपीएल मैचों के प्रसारण पर रोक
Next article2013 IPL फिक्सिंग पर धोनी ने कहा,खिलाड़ियों की क्या गलती थी कि उन्हें यह सब झेलना पड़ा