हाफिज सईद ने भारत-अमेरिका दोस्ती पर उगला जहर

0

इस्लामाबाद : मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड जमात-उद -दावा सरगना हाफिद सईद ने पाकिस्तान की सेना का आह्वान करते हुए कहा कि उसे देश के क्षेत्र में घुसने वाले किसी भी ड्रोन को मार गिराना चाहिए। हाफिज सईद का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पाकिस्तान और अफगानिस्तान में अमेरिका के विशेष प्रतिनिधि रिचर्ड ओल्सन 21 मई को अमेरिकी ड्रोन हमले में अफगान तालिबान सरगना मुल्ला अतर मंसूर के मारे जाने के बाद पहली बार पाकिस्तान आए हैं।

उन्होंने पाकिस्तान के विदेश विभाग के शीर्ष अधिकारियों और सैन्य प्रमुख ने मुलाकात की है। इस्लामाबाद की एक मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद वहां मौजूद सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए सईद ने कहा कि पाकिस्तान और भारत की शत्रुता में अमेरिका भारत के पक्ष में खड़ा है इसीलिए हम सेना प्रमुख से आग्रह करते हैं कि वे पाकिस्तान की ओर आने वाले हर ड्रोन को मार गिराएं।

पाकिस्तान की सरकार और सेना प्रमुख जनरल राहिल शरीफ ने ड्रोन हमलों पर कड़ी आपत्ति जताई है। ड्रोन हमले में मुल्ला मंसूर के मारे जाने की घटना के बाद कट्टर इस्लामी नेता सईद ने पाकिस्तान के कई बड़े शहरों में अमेरिका के विरोध में प्रदर्शन के आयोजन की घोषणा की है।

Previous articleमध्यप्रदेश की माटी-कला की विदेशों में लगेगी प्रदर्शनी
Next articleप्रदेश की एक करोड़ 47 लाख ग्रामीण आबादी को अब मिलेगा नल से जल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here