हार्दिक पंड्या बन सकते हैं भारत के बेन स्टोक्स: विराट कोहली

0

श्री लंका को पहले टेस्ट मैच में भारत ने 304 रनों से हराकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। टेस्ट केरियर का पहला मैच खेल रहे हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन से कप्तान विराट कोहली काफी खुश हैं। उन्होंने इस युवा खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि आने वाले समय में पंड्या की वही भूमिका भारतीय टीम के लिए हो सकती है जो इस वक्त इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की है। कोहली ने कहा कि हार्दिक आने वाले समय में भारत के लिए बेहतरीन ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं।

कोहली ने कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘पंड्या में इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स जैसी प्रतिभा है और भारत के लिए वह स्टोक्स जैसे खिलाड़ी बन सकते हैं।’ पंड्या अपनी आक्रामक बल्लेबाजी की वजह से कम समय में ही लोकप्रिय हो गए हैं। साथ ही वह एक अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं। फील्डिंग में भी वह काफी चुस्त दिखते हैं। कई प्रमुख क्रिकेट दिग्गजों का भी मानना है कि हार्दिक पंड्या में बेहरतरीन ऑलराउंडर बनने की प्रतिभा है।

हार्दिक पंड्या ने श्री लंका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में ताबड़तोड़ 49 गेंदों पर अर्धशतक ( 50 रन ) जमाया, जिसमें 3 शानदार छक्के शामिल थे। साथ ही पहली पारी में 1 विकेट लेकर अपने पहले ही टेस्ट में उम्दा प्रदर्शन किया और भारत ने यह मुकाबला 304 रनों से जीत लिया।

बेन स्टोक्स फ़िलहाल विश्व के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते हैं। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में स्टोक्स ने शानदार शतक ( 112 रन) भी लगाया और गेंदबाजी में 1 विकेट भी झटका है। भारत के कप्तान विराट कोहली के विश्वास पर हार्दिक पंड्या ने पहले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया है। अभी यह कहना भी जल्दबाजी होगा की वह टेस्ट में एक महान ऑलराउंडर बन सकते है।

Previous article31 जुलाई 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार का दिन
Next articleRBI नीतिगत दरों में 25 आधार अंकों की कटौती करे : एसोचैम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here