चीन ने अमेरिका और बाकी विश्व को बहुत नुकसान पहुंचाया है-डोनाल्ड ट्रंप

0

कोरोना वायरस ने दुनिया में कोहराम मचा रखा है. पूरी दुनिया के एक करोड़ से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया जा चुका है. इसके अलावा पांच लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान भी जा चुकी है. वहीं एक बार फिर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर निशाना साधा है.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए कहा है कि चीन ने अमेरिका और बाकी विश्व को बहुत नुकसान पहुंचाया है. दरअसल, अमेरिका के राष्ट्रपति कोरोना वायरस को लेकर चीन को जिम्मेदार बताते रहे हैं. साथ ही कोरोना वायरस को लेकर चीन पर ट्रंप निशाना भी साधते रहे हैं.

कोरोना वायरस के कारण दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में अमेरिका नंबर वन है. अमेरिका में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज हैं. अमेरिका में अब तक कोरोना वायरस के करीब 30 लाख संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा अमेरिका में 1.32 लाख से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो चुकी है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का चीन पर इशारों-इशारों में हमला करना लगातार जारी है. इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस को चाइनीज वायरस भी कह चुके हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि हम बहुत अधिक संख्या में टेस्ट कर रहे हैं, इसलिए कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में कोरोना वायरस के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है. हर रोज यहां करीब पचास हजार नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं. वहीं ट्रंप लगातार चीन पर आरोप लगाते रहे हैं कि अगर चीन ने सही वक्त पर दुनिया को चेताया होता, तो इतनी बुरी हालत नहीं होती.

Previous article21 जुलाई को लॉन्च होगा OnePlus का बजट स्मार्टफोन OnePlus Nord
Next articleगृह मंत्रालय ने यूजीसी की गाइडलाइन के तहत विश्वविद्यालयों को परीक्षा आयोजित करने की अनुमति दी